होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Gold Mangalsutra Design : मंगलसूत्र के ये शानदार डिज़ाइन आपको देंगे बेहद क्लासी लुक

Gold Mangalsutra Designs : जैसा की हम सब जाते है कि महिलाओं को सजना सवर्ण बहुत पसंद होता है। भारतीय हिंदू शादियों में सोने के मंगलसूत्र विशेष महत्व होता है। शादी के सीज़न में इसकी मांग बहुत ज्यादा होती है, जिसे ध्यान में रखते हुए, हम आपके लिए बेस्ट लुक डिज़ाइन वाले सोने के मंगलसूत्र डिज़ाइन लेकर आये हुए हैं, जो की शादियों के लिए सबसे सुंदर डिज़ाइन वाले मंगलसूत्र हैं।

डिजाइनर मंगलसूत्र (Designer Mangalsutra)

इस मराठी डिज़ाइन से प्रेरित मंगलसूत्र पेंडेंट को आप किसी ख़ास मौके पर आसन से पहन सकती है। इसका डिज़ाइन और लुक बहुत ट्रेंडी और मनमोहक है।

महालक्ष्मी का पेंडेंट मंगलसूत्र (Mahalaxmi Pendant Mangalsutra)

अगर आपको हैवी मंगलसूत्र पहनना पसंद है तो यह मंगलसूत्र सरल लेकिन बहुत दिलचस्प है। इसे वेस्टर्न और इंडियन आउटफिट के साथ भी पहना जा सकता है।

सोने की गेंद का मंगलसूत्र (Gold Ball Mangalsutra)

यह बॉल डिजाइन वाला मंगलसूत्र आपको अच्छी खासी छूट के साथ आसानी से मिल रहा है। यह सुनने में जितना अविश्वसनीय लगता है, लेकिन वाकया में सच है।

Women Black Sleeveless Kurta : स्टाइलिश लुक के साथ-साथ कंफर्ट के लिए पहनें ये ब्लैक स्लीवलेस कुर्तियां

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV