होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Gold Nath Design : सोने की नथ के प्यारे डिज़ाइन आपको देंगे खूबसूरत लुक, देखे डिज़ाइन

Gold Nath Design : अभी शादी का सीजन चल ही रहा है ऐसे में आपके घर अगर शादी है तो आप अपनी बिटियाँ या बहु को देने के लिए सोने के नथ खरीदने की सोच रहे है तो ऐसे में आपको लगता है कि आपको सोने के गहनों के लेटेस्ट डिजाइन पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। घर में होने वाली शादियों के लिए सोने के हार से लेकर सोने की अंगूठी तक सोना खरीदा जाता है। ऐसे में लोग लेटेस्ट डिजाइन्स पर ज्यादा ध्यान देना चाहते हैं। आज हम आपको लेटेस्ट गोल्ड नथ डिजाइन दिखाने जा रहे हैं, जो आपको मिनटों में पसंद आ जाएंगे। कहा जाएगा कि ये दिखने में जितनी खूबसूरत लगती है पहनने में भी उतनी ही खूबसूरत लगती है।

कुन्दन नथ डिज़ाइन (Kundan Nath Design)

Gold Nath Design : दुल्हन की खूबसूरती दोगुना कर देगा ये सोने के नथ, देखे डिजाइन

सोने से बनी यह नथ बेहद खूबसूरत है, अगर आप देखें तो इस पर किया गया कुंदन का काम बेहद आकर्षक लग रहा है। इस डिज़ाइन को आप अपने किसी ख़ास के शादी में पहनकर जा सकती है।

पेशवाई नथ डिजाइन (Peshwai Nath Design)

Gold Nath Design : दुल्हन की खूबसूरती दोगुना कर देगा ये सोने के नथ, देखे डिजाइन

महाराष्ट्रीयन नथ अलग होती हैं और जब पेशवाई नथ की बात आती है तो हम सभी को बाजीराव मस्तानी फिल्म में दीपिका और प्रियंका द्वारा पहने गए पेशवाई नथ के डिजाइन याद आते हैं, आप भी देख सकते हैं इस डिजाइन में कोई वजन नहीं है लेकिन यह देखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक लगती है। आप राजशाही जैसा महसूस करते हैं

नथिया डिजाइन (Nathiya Design)

Gold Nath Design : दुल्हन की खूबसूरती दोगुना कर देगा ये सोने के नथ, देखे डिजाइन

देखने में बेहद खूबसूरत इस नथ की खूबसूरती में चार चांद लगाने वाले सफेद मोतियों, लाल और हरे मोतियों के अलावा इस डिजाइन के बीच में आपको छोटे-छोटे सफेद मोती लगे हुए मिलेंगे और सोने का काम बहुत ही बारीकी से किया गया है। ये जो देखने में और भी खूबसूरत लगता है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV