होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Gold Necklace Design : ये सोने के नेकलेस आपके गले की शोभा बढ़ा देगी, देखे बेस्ट डिजाइन

Gold Necklace Design :  सोने के आभूषण महिलाओं के सोलह श्रृंगार का एक अभिन्न अंग बन गए हैं। लेकिन कई बार हम भारी भरकम गहने पहन लेते हैं जो हमारे गले की शोभा बढ़ाने के बजाय हमारे कपड़ों की शोभा बढ़ाते हैं। वहीं दूसरी ओर लाइटवेट ज्वैलरी न सिर्फ देखने में खूबसूरत होती है, बल्कि आराम से कहीं भी पहनी जा सकती है। और आप पूरे दिन इन्हें पहनने में असहज महसूस नहीं करेंगी।

Leaf Shape Light Weight Gold Necklace

Leaf Shape Light Weight Gold Necklaceपत्ते के आकार में बने इस सोने के हार की बात ही कुछ और है! आप न केवल लॉकेट पर बल्कि चेन पर भी पत्ते का आकार देख सकते हैं। नेकलेस के साथ आने वाले झुमके भी बहुत प्यारे हैं।

Jhumka Pendant Light Weight Gold Necklace

Leaf Shape Light Weight Gold Necklaceइस तरह के नेकलेस को स्क्वायर नेकलाइन वाले ब्लाउज के साथ पहनकर आप अपने गले की खूबसूरती को दोगुना कर सकती हैं। इस नेकलेस के साथ आपको सोने की बालियां भी मिलती हैं, जिनका वजन पक्षी के पंख से भी हल्का होता है।

Long Pendant Gold Necklace

Long Pendant Gold Necklaceयह नेकलेस आपको चोकर नेकलेस का लुक दे सकता है। क्योंकि यह सामने से गर्दन के चारों ओर बंद होता है और इसका पेंडेंट नीचे की ओर लटका हुआ दिखाई देता है। अगर आपके ब्लाउज का नेक छोटा है तो भी आप इस नेकलेस को आसानी से पहन सकती हैं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV