होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Gold Plated Bangles : बढ़ाये अपने हाथो की शोभा, पहनें ये खूबसूरत गोल्ड प्लेटेड कंगन

Gold Plated Bangles : किसी भी लुक को पूरा करना हो तों उसके लिए सबसे जरुरी होती है ज्वेलरी। आप चाहे कितनी भी सुन्दर ड्रेस क्यों न पहन ले अगर आपने एक खूबसूरत और डिज़ाइनर ज्वेलरी नही पहना तों आपका लुक पूरा नही होता है। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ डिज़ाइनर और खूबसूरत बेन्गल्स लेकर आये है जिन्हें पहन कर आप पा सकती है खूबसूरत लुक। तों देर किस बात की चलिए देखते है डिज़ाइनर कंगन का ये शानदार कलेक्शन। इन्हें आप बहुत ही आसानी ऑनलाइन खरीद सकती है। और ये आपको आपके बजट में भी मिल जाएँगी।

Silver Gold-Plated Zircon-Studded Bangles

Gold Plated Bangles : अपने लुक को करें कम्पलीट इन खूबसूरत और डिज़ाइनर कंगन से, देखें डिजाइन

इस कंगन में खूबसूरत सफ़ेद रंग के स्टोन लगे हुए है जो इसकी खूबसूरती को बढ़ा रहे है। ये कंगन शाम की पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट लगेंगी। ये किसी भी ऑउटफिट के साथ जचेंगी। ये आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देंगी। अगर आपको ये खूबसूरत कंगन पसंद आया तों आप इसे ऑनलाइन खरीद सकती है।

Rose Gold-Plated Cubic Zirconia Bangles

Gold Plated Bangles : अपने लुक को करें कम्पलीट इन खूबसूरत और डिज़ाइनर कंगन से, देखें डिजाइन

रोज गोल्ड कलर का ये कंगन बहुत ही क्लासी लग रहा है। इसमें बहुत ही सुन्दर स्टोन वर्क किया है। इसमें खूबसूरत ग्रीन कलर का स्टोन वर्क है जो इसकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है। अगर आपको ये खूबसूरत कंगन पसंद आया तों आप इसे ऑनलाइन खरीद सकती है।

Gold-Plated AD-Studded Bangles

Gold Plated Bangles : अपने लुक को करें कम्पलीट इन खूबसूरत और डिज़ाइनर कंगन से, देखें डिजाइन

इस कंगन की तों जीतनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। ये आपको बहुत ही फैशनेबल और क्लासी लुक देगा। इस कंगन को किसी भी तरह के ऑउटफिट के पहन सकती है। इसे आप ऑनलाइन खरीद सकती है।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV