होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Gold Ring For Women : सोने की अंगूठी के अद्भुत और अनोखे डिज़ाइन आपके उँगलियों में खूब जचेंगी

Gold Ring Designs : आपको पता है की हीरे की कीमत सोने से अधिक होती है। इसके बाद भी कई महिलाएँ हैं जो हीरे की अंगूठियों की तुलना में सोने की अंगूठियाँ पसंद करती हैं। शुद्ध सोने की अंगूठियां आपके हाथों की खूबसूरती बढ़ाती हैं। कई महिलाएं रोजाना अपने हाथों में सोने की अंगूठियां पहनती हैं। अंगूठियों के आज के कलेक्शन में हम आपको सोने की अंगूठियों के कुछ अद्भुत और अनोखे डिजाइन दिखाने जा रहे हैं।

फ्लोरल शेप गोल्ड रिंग (Floral Shape Gold Ring)

आपने फूलों के पैटर्न वाली सोने की अंगूठियां तो बहुत देखी होंगी, लेकिन ऐसी 3डी अंगूठियां आपने कम ही देखी होंगी। इस फूल को अलग-अलग परतों में बनाया गया है, इसमें हर परत में आपको सोने पर एक अलग डिज़ाइन दिखाई देगा।

यू शेप गोल्ड रिंग (U Shape Gold Ring)

आजकल अलग-अलग साइज की अंगूठियां पहनने का चलन बढ़ रहा है। इसी ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए हमने इस यू शेप रिंग को इस कलेक्शन में शामिल किया है।

लीफ शेप गोल्ड रिंग (Leaf Shape Gold Ring)

बॉर्डर पर गोल्डन जाली और चमचमाते हीरे इस रिंग डिजाइन को नया लुक देते हैं। इस पत्ते के आकार की अंगूठी का उपयोग आपके हाथों की सुंदरता बढ़ाने के लिए किया जा सकता है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV