होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

81st Golden Globe Awards : भारत में कब, कैसे और कहाँ देखे Golden Globe Awards 2024, जानिए सबकुछ!

Golden Globe Awards 2024 : इस अवॉर्ड समारोह का सिनेमा से जुड़ा हर शख्स बेसब्री से इंतजार करता है. इस बार Golden Globe Awards 2024 7 जनवरी की शाम को अमेरिका के कैलिफोर्निया में आयोजित किया जाएगा। इस बार बार्बी और ओपेनहाइमर जैसी फिल्मों का प्रभाव देखने को मिल रहा है। हम आपको बता दें कि कुल 27 श्रेणियों को नामांकित किया गया है और विजेताओं की घोषणा 7 जनवरी को की जाएगी। फिल्म प्रेमी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हम आपको बता दें कि यह Golden Globe Awards 2024 का 81वां चैप्टर है। यह पुरस्कार समारोह दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोहों में से एक है, जिसका अपना ही महत्व है। हालाँकि, अब भारतीयों के मन में यह सवाल है कि वे इसे भारत में कब, कैसे और कहाँ देख सकते हैं? हम आपको बता दें कि 1982 के बाद यह पहली बार है कि यह शो अमेरिका में सीबीएस पर लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा।

आप कब और कहाँ देख सकते हैं Golden Globe Awards 2024?

81वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स का अमेरिका में सीबीएस पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। यह कार्यक्रम 7 जनवरी की शाम को कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में बेवर्ली हिल्टन में हो रहा है।

भारत में कब, कैसे और कहाँ देखे Golden Globe Awards 2024?

भारत में, शो 8 जनवरी को सुबह 5.30 बजे लायंसगेट प्ले (सदस्यता आधारित ओटीटी प्लेटफॉर्म) पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

कौन करेगा Golden Globe Awards 2024 मेजबानी?

हम आपको बता दें कि इस बार 81वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स को ‘जो कोय’ होस्ट करेंगे। जोसेफ ग्लेन हर्बर्ट सीनियर को ‘जो कोय’ के नाम से भी जाना जाता है।

‘जो कोय’ कौन है?

अगर हम ‘जो कोय’ यानी जोसेफ ग्लेन हर्बर्ट सीनियर की बात करें तो वह एक स्टैंड-अप कॉमेडियन और अभिनेता हैं।

Avatar

नौशाबा अंजुम

मैं नौशाबा अंजुम एक डिजिटल कंटेन्ट क्रीऐटर हूं। मैं पिछले कई सालों से एंटरटेनमेंट और फैशन पर रिपोर्ट/लेख लिख रही हूं। फ्री टाइम में मुझे फिल्म देखना म्यूजिक सुनना और खाना बनना बेहद पसंद है। मैं अपनी स्टोरीज urjanchaltiger.com के जरिए आप तक सटीक जानकारियां दे कर आपको गलेमर्स की दुनियां से रु ब रु कराती रहती हूँ।

Live TV