हिन्दी न्यूज

Havells Geysers : गर्मी शुरू होते आधी कीमत पर Geyser खरीदने का सुनहरा मौका

सर्दी के बाद अब गर्मी शुरू हो गई है। ऐसे में सर्दियों में सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पादों के दाम गिर जाते हैं। आज हम आपको Bajaj, Crompton और Havells Geysers के बारे में बताने जा रहे हैं। इस गीजर को आप आसानी से खरीद सकते हैं। इन पर भी फिलहाल भारी Discount मिल रहा है, ऐसे में यह आपके लिए आसान होगा। क्योंकि इसमें भी फास्ट डिलीवरी ऑप्शन (Fast Delivery Option) के साथ सेल हो रही है।

आप Facebook Market Place से कोई भी प्रोडक्ट ऑर्डर कर सकते हैं। साथ ही Geysers पर भी आपको भारी छूट मिल रही है। आदर्श चंचल नाम के यूजर ने Facebook पर एक पोस्ट किया। उनके पास Geyser का बड़ा स्टॉक होने का दावा किया जाता है। इनमें Havells का Instanio Geyser भी शामिल है। वे इन Geyser को आधी कीमत पर बेच रहे हैं। यानी बिना किसी Offer या Sale के आधी कीमत पर Geyser खरीदने का मौका है।

यूजर्स की माने तो उनका कहना है कि Bajaj, Crompton और Havells नाम उनके स्टॉक में हैं। इन सभी Geyser में 3100 रुपए से बिक्री शुरू है अब बात करते हैं कि यह डील फायदे वाली है या नहीं, तो इसका जवाब है कि अगर आपको आधी कीमत में गीजर मिल जाए तो यह काफी फायदेमंद साबित होता है। क्योंकि यह आपको बहुत ही कम कीमत में मिल रहा है। ऐसे में सर्दियों का इंतजार किए बिना इसे लगाना चाहिए।

हमने आपको पहले बताया था कि Facebook Market Place एक ओपन मार्केट (Open Market) है। जहां कोई भी विज्ञापन दे सकता है। साथ ही हमें इस मामले में कोई अनुभव नहीं है। अगर आप यहां से कोई प्रोडक्ट मंगवाते हैं तो उसके लिए हम जिम्मेदार नहीं होंगे। साथ ही हम किसी को भी Online Order करने की सलाह नहीं देते हैं। इसलिए आपको इसकी जानकारी पहले ही हासिल कर लेनी चाहिए।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button