होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

लाडली बहनों के लिए खुशखबरी! इस दिन खाते में आएगा 9वीं क़िस्त का पैसा, मुख्यमत्री में किया ऐलान

Ladli Behna Yojana 9th Installment : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने लाडली बहना योजना के लाभार्थियों और जिन महिलाओं को लाडली बहना योजना की 8वीं किस्त मिल गई है, उनके बारे में जानकारी दी है। वे लाडली बहना योजना की अगली किस्त का इंतजार कर रहे हैं। मोहन सरकार ने योजना की अगली किस्त को लेकर बड़ी खुशखबरी दी है।

केवल पात्र महिलाओं को 9वीं क़िस्त का पैसा

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने 26 जनवरी को मध्य प्रदेश महिला लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त की घोषणा की थी। लाडली बहना योजना के तहत महिलाओं को प्रति माह 1250 रुपये मिल रहे हैं। अगली किस्त मध्य प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के हाथों महिलाओं को सौंपी जाएगी। इसके बारे में जानकारी दी गई है, और हम आपको बताते हैं कि नौवीं किस्त की राशि केवल उन महिलाओं को हस्तांतरित की जाएगी जिनका नाम पात्रता सूची में शामिल है।

इस दिन बैंक खाते में आएगा पैसा

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि लाडली बहना योजना की तारीख 10 तारीख है, इसलिए हम 10 फरवरी 2024 को महिलाओं के बैंक खाते में 9वीं किस्त की राशि भी भेज देंगे। मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव ने लाडली बहना योजना के तहत लाभ पाने वाली महिलाओं के बैंक खाते में आठवीं किस्त की राशि 1 करोड़ 29 लाख रुपये ट्रांसफर कर दी है। पहले 1 करोड़ 31 लाख लाडली बहना सातवीं किस्त की पात्र थीं। जिनका नाम सूची में होगा उन्हें किश्तें भेज दी जाएंगी।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV