होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Green Kurti : ग्रीन कलर की कुर्तियां आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देंगे, देखे डिज़ाइन

Green Kurti : अगर हरा आपका पसंदीदा रंग है और आप अपने लिए हरे रंग के कपड़े खरीदना चाहती हैं तो आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है, आप घर बैठे ही ऑनलाइन शॉपिंग कर सकती हैं। यहां आपको बहुत अच्छी क्वालिटी के फैब्रिक की ग्रीन कलर की कुर्तियां मिलेंगी। आप इन्हें रोजमर्रा के इस्तेमाल के साथ-साथ खास मौकों पर भी पहन सकते हैं। पलाज़ो, लेगिंग्स, ट्राउज़र आदि के साथ पहना जा सकता है।

क्रेप स्ट्रेट कुर्ती (Crepe Straight Kurti)

रोजमर्रा इस्तेमाल के लिए यह बेस्ट कुर्ती है जिसे आप खास मौकों पर भी पहन सकती हैं। इसका फैब्रिक क्रेप ब्लेंड है। यह बेहद खूबसूरत कुर्ती है जो आपके कुर्ती कलेक्शन को पूरा कर सकती है। अगर आप कंफर्ट के साथ-साथ अच्छे स्टाइल भी चाहती हैं तो इस कुर्ती को ट्राई कर सकती हैं।

क्रिएशन ए-लाइन कुर्ती (Creation A-Line Kurti)

यह टखने की लंबाई वाली ए-लाइन कुर्ती क्रेप सामग्री से बनी है। इसके सामने और आस्तीन पर बहुत अच्छा प्रिंट है। यह एक बेहतरीन पार्टी वियर और कैज़ुअल वियर कुर्ती है। इस स्कूटी के साथ पलाज़ो या लेगिंग दोनों ही बहुत अच्छे लगेंगे।

ठोस रंग की कुर्ती की मॉडलिंग (Modelling Solid Color Kurti)

यह बहुत ही उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री वाली एक बहुत ही फैशनेबल हरे रंग की कुर्ती है। यह बेहद हल्की और आरामदायक कुर्ती है जो हर मौसम के लिए परफेक्ट है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV