होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

IPL2024 में तगड़ी गेंदबाजी से हारी हुई बाज़ी को 06 रनों से जीता गुजरात टाइटंस

GT Won By 6 Runs : IPL का 17वें सीजन IPL2024 का चौथा मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां गुजरात टाइटंस ने अपनी पारी की शानदार बल्लेबाजी से 169 रनों का लक्ष्य गुजरात टाइटंस के सामने खड़ा कर दिया। वहीं दूसरी पारी की शुरुआती ओपनर में आए ईशान किशन पहले ही ओवर में जीरो रन पर आउट हो गए।

126 के स्कोर पर मुंबई इंडियंस को तीसरा झटका

वहीं तीसरे ओवर की अंतिम गेंद पर 30 रन के स्कोर पर अजमतुल्लाह उमरजई के रूप में मुंबई का दूसरा विकेट गिर गया। 13वें ओवर में साईं किशोर की पहली गेंद पर हिटमैन रोहित शर्मा 107 रन पर आउट हो गए। अब 15 ओवर के बाद मुंबई इंडियंस का स्कोर 3 विकेट पर 126 रन है।

19वें ओवर में तिलक वर्मा से टीम का छठवां विकेट

इसी तरह मैच में वापसी देखने को मिल रही है, क्योंकि यहां गुजरात टाइटंस को चौथा झटका लग गया। जहां 16वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मोहित शर्मा ने डेवाल्ड ब्रेविस को आउट कर दिया। 17वें ओवर में मुंबई इंडियंस का स्कोर 4 विकेट पर 133 रन है। 18वें ओवर में पांचवें विकेट में टिम डेविड 142 रन पर आउट और छठवां विकेट 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर तिलक वर्मा आउट।

हारी हुई बाज़ी को 06 रनों से जीता गुजरात टाइटंस

इस तरह से दूसरी पारी का मैच मुंबई इंडियंस के हाथ से फिसलता हुआ गुजरात टाइटंस की ओर जाता दिख रहा है। वहीं मुंबई इंडियंस के लगातार तीन विकेट लेते हुए गुजरात टाइटंस ने हारी हुई बाज़ी को 168 और 162 यानि 06 रनों से जीत लिया।

Live TV