होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

HD Photo Features for WhatsApp Users : WhatsApp यूजर्स अब शेयर करेंगे HD इमेज, जानिए क्या है लेटेस्ट अपडेट

HD Photo Features for WhatsApp Users : व्हाट्सएप यूजर्स के लिए HD क्वालिटी में इमेज शेयर करना एक मुश्किल काम है। ऐसे में कई यूजर्स हैं जो एचडी फोटो शेयर करना नहीं जानते। तो यहां हम आपको एक ऐसे तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आप आसानी से हाई क्वालिटी इमेज शेयर कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह फीचर हाल ही में यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है। लेकिन फिलहाल यह सभी के लिए उपलब्ध नहीं है।

कैसे चेक करें HD फीचर मिला है या नहीं ?

आपको जानकारी के लिए बता दें की आप यहां बताए गए तरीके से आप चेक कर सकते हैं कि आपको यह फीचर मिला है या नहीं और एचडी फोटो शेयर कर सकते हैं। ऐसे में व्हाट्सएप पर एचडी क्वालिटी में इमेज शेयर करने के लिए आपको कुछ प्रक्रियाओं का पालन करना होगा। सबसे पहले चरण में व्हाट्सएप खोलें और सेटिंग्स मेनू पर जाना होगा।

कैसे शेयर करें HD फोटो ?

इसके बाद आप चैट विंडो के दायीं ओर क्लिक करेंगे तो आपको कई विकल्प दिखाई देंगे। जहां आपको स्टोरेज और डेटा के विकल्प दिखाई देंगे। इस पर क्लिक करने के बाद आपको मीडिया अपलोड क्वालिटी विकल्प पर क्लिक करना होगा। जिसमें आप अपनी पसंद के अनुसार किसी भी विकल्प पर क्लिक कर सकते हैं। यहां ध्यान दें कि बात यह है की छवि गुणवत्ता आपके इंटरनेट कनेक्शन पर निर्भर करता है। यदि आपका कनेक्शन कमजोर है तो गुणवत्ता गिर सकती है।

Aadhaar Card Update : घर बैठे आधार कार्ड में बदले एड्रेस, जानिये ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रक्रिया

Live TV