मध्यप्रदेश

रूह कंपा देने वाली घटना,10वीं की छात्रा को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

Crime News : ग्वालियर जिले में माता-पिता के सामने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। तीन युवकों ने 10वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट लग गई। इतना ही नहीं आरोपी बदमाश ने उसे पुल से नीचे फेंक दिया। छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां वह जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। घायल छात्र के माता-पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। देर रात दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। एक की तलाश है।

दरअसल, ग्वालियर के देहात के डबरा सिटी थाना क्षेत्र के लक्ष्मी कॉलोनी की 15 वर्षीय छात्रा 10वीं कक्षा में पढ़ती है। वह सुबह कोचिंग जाने के लिए घर से निकला था। एक कोचिंग सेंटर पर देर होने के बाद वह दूसरे कोचिंग सेंटर जा रहा था। तभी रास्ते में उसे परिचित युवक बॉबी रावत और सतेंद्र मिले जो उसका अपहरण कर एक सुनसान इलाके में ले गए। जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को पुल से नीचे फेंक दिया और भाग गया। आरोपी के साथ एक अन्य आरोपी भी था, जो फरार है।

राहगीरों ने घायल छात्र को देखा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने माता-पिता को बुलाया और घायल छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपियों ने छात्र को पुल से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी और दोनों पैर टूट गए। जिससे उसकी हालत गंभीर है।

24 घंटे बाद जब लड़की को होश आया तो पुलिस ने उसका बयान लिया और उसके माता-पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। एएसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि छात्रा के बयान और माता-पिता की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, अपहरण, मारपीट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!