होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

दिल दहला देने वाली घटना, महिला ने अपने 8 माह के मासूम की चाकू से गोदकर कर दी हत्या

Crime News : छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने 8 महीने के मासूम बच्चे की जान ले ली। पुलिस ने शुरुआत में घटना की जांच की तो पता चला कि महिला अक्सर शराब पीने को लेकर अपने पति से झगड़ा करती थी। बच्चे की हत्या की खबर मिलते ही पुलिस कुन्नी चौकी प्रभारी और पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। पुलिस ने बच्चे का शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना सरगुजा के कुन्नी पुलिस चौकी क्षेत्र के सकरिया गांव की है। यहां रहने वाली फुल कुमारी नाम की महिला का अपने पति पवन चौहान से शराब पीने को लेकर झगड़ा होता था। उनका एक 8 महीने का बच्चा भी था। महिला फुलकुमारी ने पति से हुए विवाद का गुस्सा बच्चे को लेकर निकाला। महिला ने अपने बेटे की चाकू से हत्या कर दी। यह देख घर के लोगों में हंगामा मच गया। आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV