मध्यप्रदेश

दिल दहला देने वाली घटना! तम्बाकू नहीं देने पर चाचा ने भतीजे की कुल्हारी से कर दी हत्या, जाने पूरा मामला

Crime News : जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र में बीती रात एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। एक चाचा को मामूली सी बात पर इतना गुस्सा आया कि उसने अपने पांच साल के भतीजे पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बरकछ निवासी रामलाल कोल (35) कल रात करीब 9 बजे पड़ोस में रहने वाले अपने बड़े भाई के घर आया था। उसने अपने भाभी से तम्बाकू माँगी। भाभी ने तंबाकू न होने की बात कहकर लौटा दिया। इस पर आरोपी इतना नाराज हो गया कि कुछ देर बाद वह दोबारा भाभी के घर आ गया। देवर के दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनकर भाभी ने दरवाजा नहीं खोला। आरोपी देवर ने दरवाजे को धक्का देकर अंदर आ गया।

उस वक्त घर में आरोपी की भाभी और उसका पांच साल का भतीजा मौजूद था। आरोपी के हाथ में कुल्हाड़ी थी। उसने अपनी भाभी के साथ मारपीट की और उसका हाथ घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी ने बिस्तर पर सो रहे अपने 5 साल के भतीजे करन कोल पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और वहां से भाग गया। खून से लथपथ अपने बेटे को देखकर मां चीखने लगी। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। इसके बाद खून से लथपथ बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी का बड़ा भाई अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहता है। कल रात भी वह घर पर नहीं था. तभी तम्बाकू न देने से नाराज उसके छोटे भाई ने उस पर हमला कर दिया।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!