हिन्दी न्यूज

Holi Dream : सपने में होली खेलते हुए देखना शुभ है या अशुभ

होली आने वाला है,और हर तरफ होली की ही बाते हो रही है। ऐसे में अवसर होली के बारे में कई सपने देखते हैं। तो आइए जानते हैं,होली से जुड़े सपने शुभ हैं या अशुभ.. 

सपना देखना आम बात है लेकिन सपने में क्या दिखेगा इस पर किसी का बस नहीं होता। हर सपने का महत्व होता है। स्वप्न विज्ञान के अनुसार सपने आपको भविष्य में होने वाली घटनाओं से आगाह करते हैं। होली आने वाला है,और हर तरफ होली की ही बाते हो रही है। ऐसे में अवसर होली के बारे में कई सपने देखते हैं। तो आइए जानते हैं,होली से जुड़े सपने शुभ हैं या अशुभ..

लोगों को होली खेलते देखने का मतलब ?

सपने में लोगों को होली खेलते देखना शुभ माना जाता है। यह सपना इस बात का संकेत हो सकता है कि आपको कोई अच्छी खबर मिलने वाली है। सिंगल लोगों के लिए ऐसे सपने का मतलब होता है कि उन्हें जल्द ही जीवनसाथी मिल सकता है।

सपने में पीले रंग से होली खेलने का मतलब ?

सपने में आप पर कोई होली का पीला रंग फेंके तो यह आपके लिए अच्छा अवसर माना जा सकता है। यानी आपके व्यापार या नौकरी में कोई बड़ी सफलता मिलने वाली है।

सपने में पिचकारी से रंग फेंकते देखने का मतलब ?

सपने में कोई आप पर पिचकारी से रंग फेंकते हुए देखते हैं तो यह एक अच्छा शगुन होता है। आने वाले दिनों में आपके भाग्य के द्वार खुलने वाले हैं।

सपने में होलिका-दहन देखने का मतलब

सपने में होलिका-दहन होते हुए देखना अशुभ नहीं होता है। बल्कि इस बात का संकेत हो सकता है कि आपको कोई बड़ी सफलता मिलने वाली है।इसके अलावा अगर आप किसी समस्या से जूझ रहे हैं तो इसका मतलब है कि वह जल्द ही खत्म हो जाएगी।

 

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button