होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

भारतीय रोड पर तहलका मचाने आ रहा Honda Activa 7G, देखे फीचर्स

Honda Activa 7G : 2023 में बेहद शानदार फीचर्स और अत्याधुनिक तकनीक से लैस होंडा एक्टिवा 7G को भारतीय बाजार में लाया गया। जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जाएगा। कई फोन की तुलना में यह एक बेहतरीन विकल्प बनकर उभरा है। टेक्नोलॉजी के साथ-साथ बेहद प्रीमियम फीचर्स भी होंगे। एक्टिवा 7G स्कूटर कम बजट में शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा।

Honda Activa 7G के फीचर्स

बेहतरीन फीचर्स की बात करें तो होंडा कंपनी का एक्टिवा 7G लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 12 इंच के फ्रंट और 10 इंच के रियर व्हील पर चलता है। एक्टिवा 7G में भी समान हार्डवेयर की सुविधा होगी। एक्टिवा 7G में होंगे दिलचस्प फीचर्स

Honda Activa 7G इंजन

एक्टिवा 7जी के पावर इंजन की बात करें तो अब यह कंपनी 110 सीसी का इंजन भी देगी। भारतीय बाजार में अपने सेगमेंट में उपलब्ध स्कूटरों की तुलना में यह एक बेहतरीन विकल्प माना जाता है। ताजा जानकारी के मुताबिक एक्टिवा 7G का माइलेज करीब 65 किलोमीटर प्रति लीटर बताया जा रहा है।

Honda Activa 7G की कीमत

अगर हम होंडा एक्टिव की रेंज की बात करें तो इसकी संभावित रेंज होंडा कंपनी अपनी सबसे अपडेटेड टेक्नोलॉजी और आधुनिक फीचर्स के साथ होंडा एक्टिवा 7G को 80000 से 120000 रुपये के बीच भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। कार रेंज में यह स्कूटर भारतीय बाजार में उपलब्ध बेहतर तकनीकी स्कूटरों का एक बेहतरीन विकल्प बताया जा रहा है, जहां कम बजट में बेहद प्रीमियम फीचर्स मिल सकते हैं। एक्टिवा 7G कम बजट में लॉन्च होने वाला शानदार स्कूटर है, जिसमें शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV