होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

स्मार्टफ़ोन की दुनिया में तबाही मचाने आ रहा Honor X9b, देखे कीमत और स्पेक्स

Honor X9b : ऑनर जल्द ही भारत में अपना नया फोन X9b लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी की वापसी के बाद यह दूसरा फोन होगा। इसकी कीमत 35,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है और यह मुफ्त वायरलेस इयरफ़ोन के साथ भी आ सकता है, हालाँकि इसकी पुष्टि होना अभी बाकी है, लेकिन यह हाल ही में लॉन्च हुए Honor 90 से थोड़ा सस्ता ज़रूर होगा।

Honor X9b Design

अन्य देशों में दिखाए गए Honor X9b डिज़ाइन से पता चलता है कि यह फोन पतला और किनारों पर घुमावदार होगा। सामने की तरफ सेल्फी कैमरे के लिए एक छोटा सा छेद होगा। पीछे की तरफ फ्लैश के साथ तीन कैमरे होंगे। फोन के बैक में लेदर जैसी फिनिश होगी, जिससे फोन को पकड़ने में आसानी होगी।

Honor X9b Specification

Honor X9b में बड़ी 6.78 इंच और 1.5K कर्व्ड AMOLED स्क्रीन है। हाल ही में लॉन्च हुए Realme 12 Pro की तरह इसमें स्नैपड्रैगन 6 Gen 1 प्रोसेसर है। यह 12GB रैम के साथ भी आता है। कैमरे की बात करें तो पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं, जिनमें सबसे अहम 108 मेगापिक्सल का मेन सेंसर है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि भारी उपयोग के बाद भी बैटरी खत्म न हो, इसमें 5,800mAh की बड़ी बैटरी है, जो उद्योग मानक से बड़ी है। अगर हॉनर का सॉफ्टवेयर सही हो जाता है, तो बैटरी लाइफ काफी अच्छी होने की उम्मीद है।

Honor X9b Price

अभी तक यह निश्चित नहीं है कि भारत आने वाले Honor X9b में बिल्कुल वही फीचर्स होंगे जो अन्य देशों में उपलब्ध हैं। यह जानने के लिए हमें कुछ और दिन इंतजार करना होगा। हालाँकि, ऑनर ने हाल ही में एक और शानदार मिड-रेंज फोन ऑनर 90 लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआती कीमत 37,999 रुपये है।

Honor X9b Safety

हॉनर का दावा है कि उसका नया X9b मिड-रेंज फोन बेहद दमदार है। कंपनी का कहना है कि इसमें “एयरबैग कुशनिंग तकनीक के साथ अल्ट्रा-रिबाउंड स्क्रीन” है, जो इसे दैनिक उपयोग में गिरने और क्षति से बचाती है। फिलहाल फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन यह कुछ देशों में बिक रहा है। वहीं कहा जा रहा है कि यह स्विटजरलैंड की एसजीएस द्वारा प्रमाणित ड्रॉप रेजिस्टेंस है। इसका मतलब है कि यह फोन किसी भी एंगल से गिराने पर भी नहीं टूटेगा।

Live TV