होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Horizontal Lining Shirt : स्लिम लुक पाने के लिए ट्राई करें हॉरिजॉन्टल लाइनिंग शर्ट

Horizontal Lining Shirt : अगर आप शर्ट पहनकर स्लिम लुक पाना चाहते हैं तो हॉरिजॉन्टल लाइनिंग वाली शर्ट आपके लिए बहुत अच्छी हो सकती हैं। ऐसा माना जाता है कि क्षैतिज अस्तर के कारण मोटापा कम होता है। इस खास कलेक्शन में आपको ढेर सारी शानदार हॉरिजॉन्टल स्ट्राइप वाली शर्ट्स ऑफर की जा रही हैं। इन शर्ट का कपड़ा भी उच्च गुणवत्ता का है, जो बेहतरीन आराम प्रदान कर सकता है। इस शर्ट को पहनकर आप कैजुअल स्टाइल में स्मार्ट लुक पा सकते हैं। ये सभी शर्ट टॉप ब्रांडेड हैं और काफी अच्छे हैं।

कॉटन स्लिम फिट कैज़ुअल शर्ट (Cotton Slim Fit Casual Shirt)

यह क्षैतिज पट्टियों के साथ आने वाली पुरुषों की एक बेहतरीन कैज़ुअल शर्ट है। कैजुअल लुक और स्टाइल के लिए आप इस शर्ट को चुन सकते हैं। इस शर्ट में स्लिम फिटिंग भी दी गई है। यह शर्ट आपके मोटे लुक को स्लिम बना सकती है। इसमें फ्लावर स्लीव्स और कॉलर भी दिया गया है। यह शर्ट पहनने में भी अधिक आरामदायक है।

क्षैतिज धारी कैजुअल शर्ट (Horizontal Stripe Casual Shirt)

यह धारीदार पैटर्न वाली बेहतरीन कैजुअल शर्ट काफी अच्छी है। यह शर्ट रंगों की दिलचस्प रेंज में भी पेश की गई है। इस शर्ट को पहनकर आप आरामदायक महसूस कर सकते हैं। यह हॉरिजॉन्टल स्ट्राइप्स डिजाइन के साथ आ रहा है। इस शर्ट को आप अपने फैशन में शामिल कर हैंडसम और स्मार्ट लुक पा सकती हैं।

स्लिम फ़िट शर्ट (Slim Fit Shirt)

यह ब्रांडेड और काफी अच्छी शर्ट है। आप इस शर्ट को कैज़ुअली या किसी खास मौके पर पहनने की कोशिश कर सकते हैं। यह शर्ट हल्की और बहुत मुलायम है। इस शर्ट में बहु-रंगीन धारीदार अस्तर है। इस शर्ट को आप जींस या ट्राउजर के साथ टीमअप करके पहन सकते हैं।

Live TV