होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

भीषण सड़क हादसा ; NH 19 पर ट्रक ने 20 गाड़ियों को कुचला, 3 की मौत, 9 घायल

Accident News : उत्तर प्रदेश के आगरा में नेशनल हाईवे 19 पर मंगलवार रात एक नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने जमकर उत्पात मचाया। सड़क पर एक के बाद एक गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। ट्रक को कई किलोमीटर तक चलाया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। करीब 9 लोग घायल हो गए। पुलिस पीड़ितों की पहचान करने और वाहनों को सड़क से हटाने में जुटी है।

https://twitter.com/KR4BJP/status/1744923883680244211

यह घटना करीब 7 बजे की है। सिकंदरा थाना क्षेत्र के मंडी इलाके में एक ट्रक चालक ने अपने ट्रक से तेज रफ्तार कार में टक्कर मार दी। लोगों ने उसे आवाज दी तो चालक ट्रक लेकर भाग गया। इस दौरान उन्होंने 50 से ज्यादा कारों को कुचल दिया और कई मोटरसाइकिल चालकों को कुचल दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। सिकंदरा थाना प्रभारी नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। वाहनों को सड़क से हटाया जा रहा है। ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV