होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

IMD Weather Update। मध्य प्रदेश के इन जिलों में कोल्ड डे का अलर्ट जारी।

MP Weather Update : मध्य प्रदेश में बढ़ती कड़ाके की ठंड कम होने का नाम नहीं ले रहा है।सिंगरौली जिले में भी लोग ठंड से थरथर कांप रहें हैं। इसी बीच मौसम विभाग ने एक अलर्ट जारी किया है। सिंगरौली सहित इन जिलों में कोल्ड डे का अलर्ट जारी किया है।

MP Weather Update : इन जिलों में कोल्ड डे का अलर्ट जारी।

मौसम विभाग ने आज बैतूल, सिंगरौली, शहडोल, उमरिया, डिंडोरी, जबलपुर, मंडला, बालाघाट, शिवपुरी और सागर में कोल्ड डे का अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही छतरपुर, टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले में पाला पड़ने का अलर्ट भी जारी किया है। इन जिलों में घना कोहरा और शीतलहर के कारण हाड़ कांपने वाली ठंड रहेगा।

MP Weather Update ; इन जिलों में सीवियर कोल्ड डे का अलर्ट जारी

मौसम विभाग ( MP Weather Update ) ने सीधी, रीवा, मऊगंज, सतना, अनूपपुर, कटनी, पन्ना दमोह, छतरपुर, टीकमगढ़, ग्वालियर, दतिया, मुरैना, भिंड और निवाड़ी में सीवियर कोल्ड डे का अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग ( MP Weather Update ) के अनुसार मध्य प्रदेश में अगले 6 दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा। घने कोहरे और ठिठुरन वाली ठंड से फिलहाल लोगों को राहत मिलने की कोई संभावना नहीं है।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV