होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

IND Vs AUS ODI : भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकटों से हराया i

हार्दिक पंड्या ने केएल राहुल और रवींद्र जडेजा की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिल को सुकून देने वाली रही।यह बात हार्दिक पंड्या ने पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया पर भारत की पांच विकेट से जीत के बाद कही ।  राहुल ने नाबाद 75 रन बनाए और जडेजा ने नाबाद 45 रन बनाए। जबकि खराब फॉर्म के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे।

कार्यवाहक कप्तान पंड्या ने कहा ,‘‘ मैं हमारे प्रदर्शन से बहुत खुश हूं . जड्डू (जडेजा) ने आठ महीने बाद वापसी करके शानदार प्रदर्शन किया। मुझे अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में मजा आया। लेकिन जड्डू और राहुल की बल्लेबाजी सुकून देने वाली थी।

उन्होंने कहा, ‘हम दोनों पारियों में दबाव में थे लेकिन हमने अपना आपा नहीं खोया और कठिन परिस्थितियों से बाहर निकले। लय हासिल करने के बाद बाद हमने उसे गंवाया नहीं।’

प्लेयर ऑफ द मैच जडेजा ने कहा कि घुटने के ऑपरेशन के आठ महीने बाद वापसी करने के बाद वह प्रारूप में ढलने की कोशिश कर रहे थे और यह प्रदर्शन बोनस के रूप में आया।

उन्होंने कहा, ‘हम टेस्ट क्रिकेट खेल रहे थे और लंबे समय बाद वनडे में वापसी की। मैं अच्छी गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा था।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा, इस विकेट पर 260-270 रन बनाने चाहिए थे। उन्होंने कहा, ”हमें इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी। भारत ने अच्छी गेंदबाजी की। अगर हमने 250 रन बनाए होते तो हम मैच में बने रहते।विकेट से तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिली।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV