होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Indo Western Dress Design : स्टाइलिश और क्लासी लुक पाने के लिए पहनें ये शानदार इंडो वेस्टर्न ड्रेस

Indo Western Dress Design : जैसे-जैसे फैशन का दौर बदलता है, महिलाओं की पसंद भी बदलती है। आज की महिला फैशन के मामले में किसी से पीछे नहीं रहना चाहती वह हर तरह के फैशन को अपनाने को तैयार रहती है। फैशन समय-समय पर बदलता रहता है और ज्यादातर महिलाएं बाजार में आने वाली हर नई ड्रेस को एक बार जरूर ट्राई करती हैं। हालाँकि, महिलाओं को अब शुद्ध स्टाइल उतना पसंद नहीं है और वे मिश्रित डिज़ाइन की ओर आकर्षित होती हैं। आइए जानते हैं इंडो-वेस्टर्न फैशन में क्या है खास और क्यों बढ़ रहा है इन कपड़ों का चलन।

आज हम आपके लिए लाये हैं शानदार इंडो वेस्टर्न ड्रेसेज जिन्हें आप शादी या पार्टी फंक्शन में पहन सकती हैं। इन शानदार इंडो वेस्टर्न ड्रेस को आप बाजार से खरीद सकती हैं। आप किसी को गिफ्ट देने के लिए भी इन्हें चुन सकते हैं।

Green Digital Print Top Bottom With Jacket

Women Indo Western Design : स्टाइलिश और क्लासी लुक पाने के लिए पहनें ये शानदार इंडो वेस्टर्न ड्रेस

आप इस आकर्षक हरे रंग की प्रिंटेड इंडो वेस्टर्न ड्रेस को किसी के मेहंदी फंक्शन में पहन सकती हैं। इसमें आपको क्रॉप टॉप, पलाज़ो और एक जैकेट मिल रही है। इसका लुक बेहद आकर्षक है। आप इसे ऑक्साइड और सोने के आभूषणों से सजा सकते हैं।

Embroidered White Readymade Gown With Jacket

Women Indo Western Design : स्टाइलिश और क्लासी लुक पाने के लिए पहनें ये शानदार इंडो वेस्टर्न ड्रेस

सफेद रंग का यह खूबसूरत कढ़ाई वाला इंडो वेस्टर्न गाउन बेहद शानदार लुक वाला है। इसमें आपको एम्ब्रॉयडरी बॉर्डर वर्क वाली जैकेट मिल रही है। इसे आप किसी भी मौके पर पहन सकती हैं। इस ड्रेस की खास बात यह है कि इसे आप मेहंदी, हल्दी और शादी के सभी फंक्शन में पहन सकती हैं। इसके साथ ऑक्साइड ईयररिंग्स बहुत अच्छे लगेंगे।

Green Jacket Style Top & Bottom In Print

Women Indo Western Design : स्टाइलिश और क्लासी लुक पाने के लिए पहनें ये शानदार इंडो वेस्टर्न ड्रेस

हरे रंग की यह खूबसूरत प्रिंटेड जैकेट आपको आकर्षक लुक देगी। आप इसे किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं। इसका फ्लोरल प्रिंट इसे आकर्षक लुक दे रहा है। इसके साथ आपको जैकेट मिल रही है। आप इसे ऑक्साइड ज्वेलरी के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV