होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

13 जनवरी को Infinix का दमदार स्मार्टफोन लॉन्च, मार्केट में बेहद सस्ती होगी कीमत

Infinix Smart 8 : Infinix ने दिसंबर 2023 में भारत में Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि वह 13 जनवरी को दोपहर 12 बजे Infinix Smart 8 को देश में लॉन्च करेगी। जिसका लॉन्च से पहले ही फ्लिपकार्ट पर एक लैंडिंग पेज लाइव हो गया है, जिसमें इसके डिज़ाइन और विशिष्टताओं का खुलासा किया गया है। Infinix Smart 8 को लेकर ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि इसकी कीमत 7,000 रुपये से कम होगी। यह स्मार्टफोन 4 कलर ऑप्शन रेनबो ब्लू, ग्लिटर गोल्ड, टिम्बर ब्लैक और गैलेक्सी व्हाइट में उपलब्ध होगा।

Infinix Smart 8 स्पेसिफिकेशन

Infinix Smart 8 में पंच-होल डिज़ाइन, HD+ रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच LCD डिस्प्ले होगा। यह इंटरएक्टिव मैजिक रिंग्स को भी सपोर्ट करेगा जो पंच-होल के दोनों तरफ गोलाकार एनिमेशन दिखाते हैं। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 4GB वर्चुअल रैम के साथ 64GB स्टोरेज दिया गया है। स्मार्ट 8 इस सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

Infinix Smart 8 कैमरा

इस प्राइस सेगमेंट में यह पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें LED फ्लैश के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। वहीं इसके पिछले हिस्से पर 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा। जो फोन पोर्ट्रेट मोड और एआर शॉट जैसे कैमरा फीचर्स को सपोर्ट करेगा। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी होगी जिसे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकेगा।

Printed Lehenga & Choli : हर कोई करेगा आपकी तारीफ जब पहनेंगी ऐसे खूबसूरत प्रिंटेड लहंगा चोली

Live TV