होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

सिंगरौली से जबलपुर को जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस हुई रद्द, साथ ही ये ट्रेने भी कैंसिल

Avatar

By Tauheed Raja

Updated on:

---Advertisement---

Trains Cancelled : आप किसी कार्य से या घुमने के इरादे से बाहर जा रहे है तो आप अपने ट्रेन की स्थिति पहले चेक कर ले वरना स्टेशन जाने के बाद आपको पता चले की आपकी ट्रेन रद्द हो गयी है तो ये आपके लिए बहुत दुखद होगा। रेलखंड पर इंटरलॉकिंग कार्य के चलते बहुत सी ट्रेने या तो रद्द कर दी गयी है या फिर उनका शेड्यूल बदल दिया गया है। रेल मंडल के कटनी-सिंगरौली रेलखंड पर इंटरलॉकिंग कार्य के चलते पश्चिम मध्य रेलवे से गुजरने वाली कुछ ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है।

ये ट्रेने हुई रद्द

  • कटनी-बरगवां-कटनी मेमू स्पेशल 10 फरवरी से 24 फरवरी तक रद्द रहेगी।
  • जबलपुर-सिंगरौली इंटरसिटी एक्सप्रेस 9 फरवरी से 24 फरवरी तक और सिंगरौली-जबलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस 10 फरवरी से 25 फरवरी तक रद्द रहेगी।
  • संतरागाछी-अजमेर एक्सप्रेस की तीन यात्राएं 9, 16 और 23 फरवरी को दोनों दिशाओं में रद्द रहेंगी और अजमेर-संतरागाछी एक्सप्रेस की तीन यात्राएं 11, 18 और 25 फरवरी को रद्द रहेंगी।
  • 11 और 18 फरवरी को सिंगरौली-निजामुद्दीन एक्सप्रेस और 12 और 19 फरवरी को निजामुद्दीन-सिंगरौली एक्सप्रेस की दोनों दिशाओं में दो-दो यात्राएं रद्द रहेंगी।
  • हावड़ा-भोपाल एक्सप्रेस की 12 और 19 फरवरी को और भोपाल-हावड़ा एक्सप्रेस की 14 और 21 फरवरी को दोनों दिशाओं में दो यात्राएँ रद्द रहेंगी।
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

---Advertisement---
Live TV