खेल

IPL2024 : जबरदस्त गेंदबाज़ी के बाद भी मुंबई इंडियंस को 169 रनों का लक्ष्य

IPL2024 का पांचवां मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया है। इस मैच में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान और शुभमन गिल गुजरात टाइटंस के कप्तान है।

इन बल्लेबाजों का दिखेगा अक्रामक चेहरा

मुंबई इंडियंस से रोहित शर्मा, इशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, नमन धीर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, शम्स मुलानी, पीयूष चावला, जेराल्ड कोएट्ज़ी, जसप्रीत बुमराह, ल्यूक वुड और गुजरात टाइटंस से शुभमन गिल (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह ओमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, रविश्रीनिवासन साई किशोर, स्पेंसर जॉनसन आदि सभी खिलाड़ी अपना प्रदर्शन दिखाएंगे।

104 के स्कोर पर गुजरात टाइटंस का तीन विकेट

गुजरात टाइटंस को 19 रन के साथ चौथे ओवर में जसप्रीत बुमराह ने रिद्धिमान साहा का विकेट लेते हुए पहला झटका दिया। 8वें ओवर में 64 के स्कोर पर गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल से दूसरा विकेट गंवा दिया और 12वें ओवर की अंतिम गेंद पर 104 के कुल स्कोर पर अजमतुल्लाह उमरजई के रूप में तीसरा विकेट गिर गया।

जबरदस्त गेंदबाज़ी के बाद भी 169 रन का लक्ष्य

17वें ओवर की पहली गेंद पर डेविड मिलर और तीसरी गेंद पर साई सुदर्शन के रूप में गुजरात टाइटंस को चौथा-पांचवा झटका लगा। 20वें ओवर में 161 के स्कोर पर गेराल्ड कोएत्जी के रूप में छठा विकेट के साथ 168 रन ही बना पाई। जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की घातक गेंदबाजी के बावजूद 169 रन का लक्ष्य मिला।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button