होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

IPL2024 : 3 विकेट से बिजयी PBKS, प्‍लेयर ऑफ द मैच के लिए सलेक्ट Shashank Singh

IPL2024 : 3 विकेट से बिजयी PBKS, प्‍लेयर ऑफ द मैच के लिए सलेक्ट Shashank Singh
---Advertisement---

IPL2024 : पंजाब किंग्स ने गुरुवार को खेले गए हाई स्कोरिंग IPL मैच में गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हरा दिया। 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शिखर धवन की कप्तानी में पंजाब किंग्स की टीम ने जीत दिलाई। पंजाब किंग्स ने ओवरऑल T-20 क्रिकेट में भारत और ऑस्ट्रेलिया का एक बड़ा रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर इतिहास रच दिया। शुबमन गिल की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटंस पहले बल्लेबाजी करते हुए 199 रन बनाने के बावजूद मैच हार गई।

प्‍लेयर ऑफ द मैच के लिए सलेक्ट शशांक

IPL2024 के 17वें मैच में गुरुवार को शशांक सिंह (61*) की शानदार पारी ने गुजरात टाइटंस को 1 गेंद शेष रहते तीन विकेट से हरा दिया। शशांक सिर्फ 29 गेंदों पर 6 चौकों और 4 छक्कों से नाबाद 61 रन बनाए। उन्होंने आशुतोष शर्मा (31) के साथ 43 रनों की तेज साझेदारी कर रोमांचक जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। शशांक सिंह को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

शशांक सिंह ने जीत के बाद क्या कहा?

अब भी विश्‍वास करने की कोशिश कर रहा हूं। इन सभी चीजों को दिमाग में सोचा था, लेकिन जब यह सच में बदला तो बहुत गर्व हुआ। हमसे कोच ने कहा था कि गेंद के हिसाब से रिएक्‍ट करना। यहां पिच अच्‍छी थी और इस पर उछाल भी अच्‍छा था। जिससे 200 रन दोनों टीमों ने बनाए। ये लोग खेल के लीजेंड्स हैं, लेकिन जब मैं बल्‍लेबाजी के लिए गया तो सोचा कि मैं सर्वश्रेष्‍ठ हूं। आपके पास अनुभव है, लेकिन आपको मैच खेलने के ज्‍यादा मौके नहीं मिले। यहां टीम मालिकों और कोचिंग स्‍टाफ ने मेरा हौसला बढ़ाया। मैं विश्‍वास से लबरेज था।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---
Live TV