Tech

120W फ़ास्ट चार्जर और 12GB रैम के साथ मार्केट में धूम मचाने आ रहा iQoo Neo 7 Series

iQoo Neo 7 Pro : iQoo Neo 7 Pro जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। iQoo कंपनी के CEO ने भारतीय बाजार के लिए प्रो-ब्रांडेड iQoo Neo स्मार्टफोन के लिए एक टीज़र पोस्ट किया। iQoo Neo 7 Pro को इस साल फरवरी में लॉन्च हुए iQoo Neo 7 5G के प्रीमियम वर्जन के तौर पर पेश किया जाएगा। यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 प्रोसेसर और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। कंपनी ने अभी कथित iQoo Neo 7 Pro फोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है।

iQoo Neo Series

iQoo कंपनी के सीईओ निपुन मारिया ने iQoo Neo 7 Series Pro Model को भारत में जल्द लॉन्च किए जाने की जानकारी दी है। उन्होंने नए Neo फोन का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “पॉवरिंग सून”। निपुन का ट्वीट Neo 7 Pro की ओर इशारा करता है, लेकिन कंपनी ने अभी तक नाम की पुष्टि नहीं की है। इसके साथ ही फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। ट्वीट में कहा गया है कि फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

iQoo Neo Series

आपको बता दें कि कंपनी ने iQoo Neo 7 Series को इसी साल अप्रैल में भारत में लॉन्च किया था। iQoo Neo 7 Pro इस Series का Primium फोन होने वाला है, जिसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। iQoo Neo 7 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले से लैस है। यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर और 12GB तक LPDDR5 रैम द्वारा संचालित है।

iQoo Neo Series

iQoo Neo 7 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें OIS (Optical Image Stabilization) के साथ 64-MP का प्राइमरी कैमरा और 2-MP का मैक्रो और डेप्थ सेंसर शामिल हैं। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16 MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा है।

iQoo Neo Series

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!