Tech

16GB RAM और Mediatek Dimensity 9200+ प्रोसेसर के साथ तहलका मचाने आ रहा iQoo Neo 8, देखे फीचर्स

iQoo Neo 8 : iQoo Neo 8 Series की लॉन्चिंग तारीख का ऐलान हो गया है। कंपनी ने कहा कि वह अपना नया Smartphone 23 मई को चीन में लॉन्च करेगी। iQoo ने खुलासा किया है कि Line-Up में दो Model शामिल होंगे। iQoo कंपनी ने Chinese Social Media Platform Weibo पर एक Short Video भी Upload किया है, जिसमें Neo 8 Series के प्रमुख Specification की पुष्टि की गई है। Social Media के Video से iQoo Neo 8 के Design का पता चलता है। इस फोन के Rear Panel पर Red Color का Vegan Leather दिया गया है।

iQoo Neo 8

iQoo Neo 8 का Rear Camera Module Rectangular आकार में आ सकता है। इसमें Carbon Fiber जैसा Pattern होता है। इस फोन में Triple Rear Camera Setup है। जिसके Main sensor Optical Image Stabilization (OIS) Feature के साथ आता है। हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया कि फोन का Camera कितने Megapixel का होगा और इसमें क्या Feature होंगे।

iQoo Neo 8

iQoo Neo 8 में Processor की बात करें तो Smartphone में Vivo V1+ Image Signal Processor के साथ Mediatek का Dimensity 9200+ Processor होगा। कंपनी ने यह भी कहा कि iQoo Neo 8 5G Smartphone को 12GB + 256GB RAM Variant में लॉन्च किया जाएगा। iQoo Neo 8 Pro को 16GB RAM और 512GB Internal Storage के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनों फोन में 1.5K Resolution के साथ 6.78 इंच का Flat AMOLED Display होगा। यह 120Hz Refresh Rate को सपोर्ट करेगा। Display के Top Center में Hole-Punch Cut-Out होगा, जहां Front Camera फिट होगा।

iQoo Neo 8

iQoo Neo 8 Series में 50-Megapixel   Sony IMX866V Camera Sensor होने की खबर है, यह Main Camera Sensor हो सकता है। इसके Front में 16 Megapixel का Selfie Camera दिया जा सकता है। iQoo Neo 8 5G को Snapdragon 8+ Gen 1 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है। दोनों फोन को Android 13 पर आधारित Origin OS 3 के साथ China में लॉन्च किया जा सकता है।

iQoo Neo 8

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!