होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Ira Khan’s Wedding : इरा खान और नुपुर शिखरे ने अनोखे अंदाज़ में की शादी, शादी का इनसाइड वीडियो हुआ वायरल

Ira Khan’s Wedding : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान से शादी के लिए फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे बेहद खास अंदाज में बारात लेकर आए। बारात लेकर निकलने से पहले नूपुर शिखरे ब्लैक ड्रेस और व्हाइट शॉर्ट्स में मुंबई की सड़कों पर जॉगिंग कर रही थीं और वह शादी में भी वही आउटफिट पहनकर पहुंचीं। नुपुर ने इसी ड्रेस में शादी की, जिसके बाद उनकी पत्नी इरा खान ने उन्हें नहाने का आदेश दिया। आयरा और नुपुर की शादी का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नूपुर अपने कुछ दोस्तों के साथ जॉगिंग करते हुए विवाह स्थल तक पहुंचे। गंतव्य पर पहुंचने पर नूपुर शिखरे ने बारात के साथ ढोल की थाप पर जमकर डांस किया। नूपुर शिखरे ने अपने जॉगिंग कपड़ों में प्रवेश किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नुपुर शिखर ने जॉगिंग कपड़ों में की शादी

इसके बाद रजिस्टर्ड वेडिंग के दौरान भी नूपुर शिखरे अपने जॉगिंग आउटफिट में ही नजर आईं। वहीं, इरा खान ने भी ट्रेंड में चल रहे लहंगे, साड़ी या सूट के अलावा कुछ नहीं पहना। इरा खान ने कूल स्टाइल लाइट पिंक कलर की हैरम पैंट के साथ बॉटल ग्रीन कलर का ब्लाउज पहना था। उन्होंने वही दो रंग का दुपट्टा भी कैरी किया हुआ था। इरा खान ने पैरों में कोलापुरी चप्पल पहनी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इरा खान की शादी का इनसाइड वीडियो

रजिस्टर वेडिंग के बाद इरा खान खान ने माइक उठाया और अपने पति नुपुर शिखरे को नहाने के लिए कहा। इरा खान ने कहा, “अब शावर लेने का वक्त है. जाओ. गुड बाय.” इरा खान की शादी का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Avatar

नौशाबा अंजुम

मैं नौशाबा अंजुम एक डिजिटल कंटेन्ट क्रीऐटर हूं। मैं पिछले कई सालों से एंटरटेनमेंट और फैशन पर रिपोर्ट/लेख लिख रही हूं। फ्री टाइम में मुझे फिल्म देखना म्यूजिक सुनना और खाना बनना बेहद पसंद है। मैं अपनी स्टोरीज urjanchaltiger.com के जरिए आप तक सटीक जानकारियां दे कर आपको गलेमर्स की दुनियां से रु ब रु कराती रहती हूँ।

Live TV