मनोरंजन

Jahnvi Kapoor : कॉफी विद करण शो में जान्हवी कपूर ने सनी देओल के बारे में कही ये बात, सुनकर आपको यकीन नहीं होगा

Jahnvi Kapoor : करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने खूब मस्ती की. जान्हवी कपूर और खुशी दोनों ही करण के चैट शो में ग्लैमरस अवतार में पहुंचीं और कई खुलासे किए। इस दौरान इन दोनों बहनों ने एक-दूसरे के राज खोले और बॉलीवुड के बारे में भी बात की. शो में एक टास्क के दौरान जान्हवी कपूर ने सनी देओल के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि उनका जवाब कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया।

‘Koffee With Karan Season 8’ में पहली बार जान्हवी कपूर बहन खुशी कपूर के साथ चैट शो में पहुंचीं। शो में एक सेशन के दौरान करण ने दोनों बहनों को कुछ सेलिब्रिटीज की तस्वीरें दिखाईं और उन्हें यह बताने का काम सौंपा कि उनमें क्या कमी है। सनी देओल की तस्वीर सामने आते ही दोनों बहनें कहती हैं कि यहां कोई टेडी बियर नहीं है। इसके बाद जान्हवी कपूर ने कहा कि सनी देओल को भी उनके जवाब पर यकीन नहीं होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

जान्हवी कपूर ने क्या कहा?

शो में टेडी बियर के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने कहा कि सनी देओल ने उनसे कहा था कि उन्हें टेडी बियर बहुत पसंद है। तब जान्हवी कपूर तुरंत कहती हैं कि सनी देओल उन्हें टेडी बियर की तरह दिखते हैं। मन कर रहा है कि उन्हें गले लगा लूं। फिर करण कहते हैं, क्या तुम सच में ऐसा करना चाहती हो? जवाब में जान्हवी ने कहा- ‘मुझे नहीं पता कि उन्हें कैसा महसूस होगा, लेकिन मुझे ऐसा ही लगता है।’ हम आपको बता दें, ‘कॉफी विद करण’ में सनी देओल भाई बॉबी देओल के साथ आए थे। इस शो में सनी ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात की। इसके अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई जानकारियां सामने आई हैं।

Arvind Kejriwal : अरविन्द केजरीवाल को आज ED कर सकती है गिरफ्तार? AAP नेता ने जताई आशंका

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!