होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

John Abraham Khar Bungalow News :जॉन अब्राहम ने मुंबई के खार में 708.3 मिलियन में खरीदा बंगला

John Abraham Khar Bungalow News : बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने मुंबई के पॉश इलाका खार में आलीशान बंगला खरीदकर तहलका मचा दिया है। संपत्ति पंजीकरण दस्तावेजों के अनुसार, उन्होंने 5,416 वर्ग फुट के बंगले के साथ-साथ जमीन (7,722 वर्ग फुट) भी 708.3 मिलियन रुपये में खरीद की है।

John Abraham Khar Bungalow अपनी असाधारण विशेषताओं और प्रमुख स्थान के साथ, हलचल भरे महानगर में विलासितापूर्ण जीवन का प्रतीक है। इस खबर को सुनकर उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर है।  John Abraham Khar Bungalow के लिए लेन-देन प्रीमियम रियल एस्टेट के साथ बॉलीवुड के संबंध की मधुर कहानी को बयां करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

John Abraham Khar Bungalow मुंबई की खार लिंकिंग रोड पर स्थित है। इसके अलावा आसपास कई प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान भी हैं। कहा जाता है कि जॉन ने दिसंबर 2023 में डील फाइनल कर ली थी। John Abraham ने इस प्रॉपर्टी के लिए 4.24 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी भी चुकाया था।

Katrina Kaif : ग्रीन साटन ड्रेस में ग्लैमरस लुक में नजर आईं कैटरीना कैफ, वीडियो हुआ वायरल

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV