होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

सलमान खान नहीं, ‘प्रेम की शादी’में कपूर दिखेंगे

सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम की शादी’ में सलमान खान को नहीं, शाहिद कपूर को कास्ट किया गया है। (Kapoor will be seen in ‘Prem Ki Shaadi’, not Salman Khan) सलमान और सूरज के बीच स्क्रिप्ट को लेकर असहमति हो गई और सलमान ने फिल्म छोड़ दी।

सूरज बड़जात्या की फिल्म मैंने प्यार किया’, ‘हम आप के हैं कौन’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ जैसी फिल्मों में ]सलमान खान ने काम किया है। सूरज बड़जात्या के साथ सलमान ने आखिरी बार फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में साथ काम किया था।

यही कारण है, जब सालों बाद सूरज ने सलमान के साथ ‘प्रेम की शादी’ बनाने की घोषणा की तो प्रशंसक बेहद खुश हो गए। सूरज ने सलमान को ‘प्रेम’ का आइकॉनिक नाम भी दिया है।

स्क्रिप्ट पर मतभेद के कारण यह फिल्म सलमान और सूरज बड़जात्या साथ नहीं कर रहें हैं। फिल्म “प्रेम की शादी” के लिए सूरज बड़जात्या ने शाहिद कपूर को कास्ट किया है।

शाहिद-कृति की फिल्म 'An Impossible Love Story' 7 दिसम्बर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

आपको बता दें की, शाहिद कपूर इससे पहले सूरज की फिल्म विवाह में काम कर चुके हैं और जो उनकी हिट फिल्मों में से एक थी।

सूरज और शाहिद की केमिस्ट्री भी अच्छी है। अब इस फिल्म को लेकर लोगों को सूरज की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। Kapoor will be seen in ‘Prem Ki Shaadi’, not Salman Khan

Avatar

नौशाबा अंजुम

मैं नौशाबा अंजुम एक डिजिटल कंटेन्ट क्रीऐटर हूं। मैं पिछले कई सालों से एंटरटेनमेंट और फैशन पर रिपोर्ट/लेख लिख रही हूं। फ्री टाइम में मुझे फिल्म देखना म्यूजिक सुनना और खाना बनना बेहद पसंद है। मैं अपनी स्टोरीज urjanchaltiger.com के जरिए आप तक सटीक जानकारियां दे कर आपको गलेमर्स की दुनियां से रु ब रु कराती रहती हूँ।

Live TV