GENERAL NEWS

चिकन के लिए मशहूर KFC, अयोध्या में खोल सकता है आउटलेट, लेकिन शर्त यह ..

चिकन के लिए मशहूर KFC केंटुकी फ्राइड चिकन (KFC in Ayodhya) को अपना आउटलेट अयोध्या में खोल सकती है। केंटुकी फ्राइड चिकन (KFC in Ayodhya) को आउटलेट खोलने के मामले में अयोध्या के डीएम नीतीश कुमार ने कहा की  KFC अयोध्या में अपने आउटलेट खोल सकती है, लेकिन प्रतिबंधित क्षेत्र में केवल शाकाहारी चीजें ही बेच सकती है।

डीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अयोध्या के प्रतिबंधित क्षेत्रों में KFC नॉनवेज आइटम सर्व नहीं कर पाएगा, लेकिन बाकी क्षेत्रों में वह अपने मांसाहारी उत्पादों को बेच सकता है।

अयोध्या प्रशासन ने राम मंदिर के आसपास के 15 किमी क्षेत्र में शराब या मांसाहारी वस्तुओं की बिक्री पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। अयोध्या में पंच कोसी मार्ग के भीतर मांस और शराब परोसने पर सख्त प्रतिबंध लागू है। इस मार्ग में पंच कोसी परिक्रमा शामिल है, जो अयोध्या के चारों ओर 15 किलोमीटर का तीर्थ सर्किट है, जो रामायण से जुड़े पवित्र स्थलों की यात्रा करता है।

अयोध्या के डीएम नीतीश कुमार ने कहा कि KFC (KFC in Ayodhya) समेत सभी ब्रांडों का अयोध्या में अपने आउटलेट खोलने के लिए स्वागत है। यदि वे अयोध्या के उस क्षेत्र में अपने आउटलेट खोलते हैं जहां मांसाहारी चीजें और शराब परोसने और बेचने पर प्रतिबंध है, तो उन्हें शाकाहारी सामान बेचना होगा। डीएम कुमार ने कहा कि अयोध्या के बाकी इलाके में कोई प्रतिबंध नहीं है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button