होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

KKR ने अपनी गेंदबाजी से DC को धुल चटाकर 16वां मैच 106 रनों से जीता

IPL के इतिहास का दूसरा सर्वाधिक रन KKR ने 272 रन बनाकर दिल्ली कैपिटल्स को 273 रनों का लक्ष्य दिया। IPL2024 के 16वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले खेलने के बाद रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया। जिसका पीछा करते हुए DC ने पहले ओवर में आए 11 रन बनाये। तीसरे ओवर में मिचेल स्टार्क ने 26 रनों पर मिशेल मार्श को आउट कर दिया। चौथे ओवर की अंतिम गेंद पर अभिषेक पोरेल कैच आउट हुए और दिल्ली कैपिटल्स ने तीसरा विकेट गंवा दिया।

159 के स्कोर पर दिल्ली का सात विकेट

अब पांचवें ओवर की दूसरी गेंद पर डेविड वॉर्नर ने 85 मीटर का छक्का और अगली ही गेंद पर स्टार्क ने डेविड वॉर्नर को बोल्ड कर दिया। वरुण चक्रवर्ती ने दो गेंद में पहले ऋषभ पंत को आउट किया और फिर अक्षर पटेल को पवेलियन भेजा। दिल्ली ने 15वें ओवर में 159 के स्कोर पर ट्रस्टन स्टब्स के तौर पर सातवां विकेट गंवा दिया।

10 विकेट के साथ 106 रनों से हार गई दिल्ली कैपिटल्स

वहीं 16वें ओवर में सुनील नरेन ने सुमित कुमार को आउट कर दिया। वैभव अरोड़ा ने रसिख सलाम को आउट कर दिल्ली को 161 रनों पर 9वां झटका दिया। इस तरह से कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी लगातार तीसरी जीत हांसिल कर ली। वहीं अब दिल्ली कैपिटल्स 106 रनों से पीछे रह गई और इस तरह से 10 विकेट के साथ हार का सामना करना पड़ा।

Live TV