होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

KKR ने गेंदबाजों की बजाई डुगडुगी, छक्कों की बारिश के साथ DC को दिया 273 रनों का लक्ष्य

आज IPL2024 का 16वां मैच दिल्ली और केकेआर के बीच विशाखापट्टनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया है। केकआर ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। वहीं दिल्ली की टीम में आज मुकेश कुमार नहीं हैं।

50 के स्कोर पर केकेआर को पहला झटका

दिल्ली के लिए खलील अहमद ने पहला ओवर किया, जिसमें कुल सात रन आए। उसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर बिना किसी विकेट के 3 ओवर में 32 रन है। अब 4 ओवर में 50 रन के बाद पहले विकेट में साल्ट कैच आउट हुए। 8 ओवर के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर एक विकेट पर 112 रन हो गया है। वहीं मैदान में सुनील नरेन से 11 ओवर में स्कोर एक विकेट पर 150 रन हो गया है।

KKR ने दिल्ली के गेंदबाजों का बजा दिया ढोल

अब 13वें ओवर में मिचेल मार्श ने सुनील नरेन को 85 के साथ पवेलियन भेज दिया। 14वें ओवर तीसरा विकेट और 176 रनों पर अंगरीश रघुवंशी 54 रन बनाकर पवेलियन लौटे। श्रेयस अय्यर के तौर पर 18वें ओवर में 232 के स्कोर पर केकेआर ने चौथा विकेट गंवा दिया। वहीं 19वें ओवर की अंतिम गेंद पर 264 रन पर रिंकू सिंह आउट और 20 ओवर में IPL के इतिहास का दूसरा सर्वाधिक सात विकेट पर 272 रन बना डाले।

Live TV