होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Kundan Necklace : नेकलेस पहनना है पसंद तो जरुर ट्राई करे कुंदन नेकलेस, आपको देंगे रॉयल लुक

Kundan Necklace Designs : आजकल कुन्दन नेकलेस काफी ट्रेंड में है जो भारतीय परिधानों के साथ कुंदन नेकलेस सेट बहुत अच्छे लगते हैं। ज्यादातर महिलाएं साड़ी के साथ कुंदन नेकलेस पहनना पसंद करती हैं। इस तरह के नेकलेस को आप शादी, फंक्शन या पार्टी जैसे खास मौकों पर पहन सकती हैं। कुंदन नेकलेस की सबसे बड़ी खासियत यह है कि अगर इसे सिंपल आउटफिट के साथ पहना जाए तो यह उस आउटफिट की खूबसूरती बढ़ा देता है।

सुन्दर कुन्दन हार सेट (Beautiful Kundan Necklace Set)

Light Necklace Designs : लाइट वेट नेकलेस के कुछ अनोखे और खूबसूरत डिजाइन पहनने पर आपको बेहद खूबसूरत लुक देंगे

इस कुंदन नेकलेस डीप नेकलाइन वाले ब्लाउज या सूट के साथ बहुत अच्छा लगता है। इसके साथ ही अगर आपके पास नेक डिजाइन वाली कोई ड्रेस है जो आपको बिल्कुल पसंद नहीं है तो आपको उसे इस सेट के साथ जरूर पहनना चाहिए। इस नेकलेस को पहनने से ना सिर्फ ड्रेस की नेकलाइन छिप जाएगी बल्कि आपके आउटफिट की खूबसूरती भी बढ़ जाएगी।

फ्लोरल गोल्ड फिनिश कुंदन नेकवियर (Floral Gold Finish Kundan Neckwear)

अगर आप फ्लोरल ड्रेस पहन रही हैं तो यह खूबसूरत फूल वाला कुंदन नेकलेस उसके साथ खूब जंचेगा। इस कुंदन नेकलेस में आपको कई रंग मिलेंगे जिसे आप रंगों के अनुसार इसे अपने आउटफिट के साथ मैच भी कर सकती हैं।

हरा कुन्दन हार (Green Kundan Necklace)

Daily Wear Necklace : रोजाना पहनने के लिए बेस्ट है ये नेकलेस के शानदार डिज़ाइन, देखे कलेक्शन

यह हरे रंग का कुंदन नेकलेस बेहद खूबसूरत है। इस नेकलेस के नीचे 3 मोतियों का पेंडेंट भी बना हुआ है। यह हरे रंग के खूबसूरत शेड में कुंदन नेकलेस का शानदार डिजाइन है। इस तरह का नेकलेस सलवार सूट के साथ बहुत अच्छा लगता है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV