होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Kurta Pajama Designs : मकर संक्रांति पर स्टाइलिश लुक पाने के लिए स्टाइल करें कुर्ता पायजामा

Kurta Pajama Designs : अभी लोग इंडियन लुक पाने के लिए कुर्ता पायजामा पहनना पसंद करते हैं। अगर आप भी अपने लिए बेस्ट कुर्ता पायजामा ढूंढ रहे हैं तो ये आपके लिए खास है। मकर संक्रांति के लिए यह कुर्ता पायजामा सेट पहनने में बहुत सुंदर और आरामदायक लगता है। इन्हें पहनकर आप स्टाइलिश लुक पा सकते हैं। ये सभी मुलायम और उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े से बने हैं, जो बहुत आरामदायक हैं। इस कुर्ता पायजामा सेट को आप खुद भी पहन सकते हैं और किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं। इसे मकर संक्रांति के अलावा पोंगल या शादी में पहनना अच्छा रहेगा। जिन्हें आप अपनी फिटिंग के हिसाब से खरीद सकते हैं।

जैक्वार्ड सिल्क कुर्ता और पायजामा (Jacquard Silk Kurta and Pajama)

यह जैक्वार्ड सिल्क कुर्ता और पायजामा सेट बहुत खूबसूरत है। इसमें घुटने तक की लंबाई वाला कुर्ता है जिस पर कढ़ाई का काम किया गया है और यह कुर्ता कॉलर के साथ आएगा। इसे आप मकर संक्रांति या पोंगल पर पहन सकते हैं। इसे पहनकर आप इंडियन और हैंडसम लुक पा सकते हैं।

क्रीम सिल्क ब्लेंड कुर्ता पायजामा (Cream Silk Blend Kurta Pajama)

यह प्रिंटेड पैटर्न में आने वाला क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा सेट है। इसे सिल्क ब्लेंड फैब्रिक से बनाया गया है। यह फ्लोरल डिज़ाइन सिल्क ब्लेंड कुर्ता आरामदायक फिट है। इस पायजामे में इलास्टिक है, जिससे इसे पहनना बहुत आसान होगा। यह कुर्ता त्योहार, शादी और पार्टी हर जगह पहनने के लिए उपयुक्त रहेगा। जिन्हें आप अपनी फिटिंग के हिसाब से ले सकते हैं।

सिंबल का कुर्ता पायजामा (Symbol kurta pajama)

यह सूती कपड़े से बना एक रेगुलर फिट कुर्ता पायजामा सेट है। इस कुर्ते के साथ चूड़ीदार पायजामा मिल सकता है। शानदार लुक पाने के लिए इसे जूतों के साथ पहनें। इस कुर्ते में बैंडेड कॉलर के साथ लंबी आस्तीन है। यह सिंबल का कुर्ता पायजामा भी गिफ्ट देने के लिए बेस्ट रहेगा।

Women Winter Jacket : इन शानदार वुमन विंटर जैकेट्स को अपने वॉर्डरोब में करें शामिल

Live TV