होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

खुशखबरी! 1.29 करोड़ लाडली बहनों के खातों में 1576 करोड़ रुपये हुए ट्रांसफर, चेक करे अकाउंट

Ladlii Bahna Yojana 9th Installment : मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के करोड़ों लाभार्थियों के लिए अच्छी खबर है। सीएम डॉ. मोहन यादव ने नियमानुसार आज 10 फरवरी को एक क्लिक में 1.29 करोड़ लाडली बहनों के खाते में ₹1576 करोड़ ट्रांसफर किये हैं। इसके तहत प्रत्येक बहन के खाते में 1250 रुपये आएंगे। इसके साथ ही 56 लाख सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों के खातों में ₹340 करोड़ की राशि भी अंतरित की गई है और मंडला में ₹134 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन भी किया गया है।

मंडला में आयुर्वेदिक कॉलेज बनाया जायेगा

इस मौके पर सीएम मोहन यादव ने घोषणा की कि जल्द ही मंडला में आयुर्वेदिक कॉलेज और एक्सीलेंस कॉलेज भी बनाया जाएगा। आपके क्षेत्र की सभी विकास संबंधी जरूरतें पूरी की जाएंगी, कोई कमी नहीं रहेगी। मैं अपना वादा निभाते आपके बीच आया हूं, आपने मुझे इतना प्यार दिया है, जितना कोई नहीं दे सकता। मध्य प्रदेश सरकार महिलाओं के स्वावलंबन और सम्मान के लिए प्रतिबद्ध है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच का ही नतीजा है कि देश की महिलाएं हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर बन रही हैं। बहन, हम आपके मान-सम्मान के लिए हर संभव कार्य और प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने भी अपनी बहनों को बधाई दी

मेरी लाड़ली बहनों, आज 10 तारीख है। एक बार फिर आप सभी के खातों में सम्मान और स्वाभिमान की किस्त डाली जा रही है। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन तथा मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी नेतृत्व में बहनों को सशक्त, सक्षम तथा समृद्ध बनाने के लिए भाजपा की सरकार निरंतर कार्य कर रही है। मेरी लाड़ली बहनें ‘लखपति बहनें’ बनें और उनका जीवन खुशहाल हो, यही मेरा संकल्प है। सभी लाड़ली बहनों को शुभकामनाएं!

सरकारी योजना की ताज़ा अपडेट पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV