Travel

रोमांच को अपनाने वाले की लिस्ट में होना चाहिए “लक्षद्वीप” – PM Modi

भारत के खूबसूरत समुद्र तटों और प्राचीन द्वीपों की प्रशंसा करते हुए सचिन तेंदुलकर ने सिंधुदुर्ग की अपनी यात्रा की यादें साझा करते हुए उन्होंने साथी भारतीयों को देश के विभिन्न स्थानों का दौरा करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा “सिंधुदुर्ग में मेरा 50वां जन्मदिन मनाए हुए 250 से अधिक दिन हो गए हैं! तटीय शहर हमें वह सब कुछ प्रदान करता था जो हम चाहते थे, और भी बहुत कुछ। अद्भुत आतिथ्य के साथ भव्य स्थान हमारे लिए यादों का खजाना छोड़ गए। भारत को सुंदर समुद्र तटों और प्राचीन द्वीपों का आशीर्वाद प्राप्त है। हमारे “अतिथि देवो भव” दर्शन के साथ, हमारे पास खोजने के लिए बहुत कुछ है, बहुत सारी यादें बनने की प्रतीक्षा कर रही हैं।

सलमान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया समर्थन

लक्षद्वीप के सुंदर, स्वच्छ और आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र भाई मोदी को देखना बहुत अच्छा है, और सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे भारत में हैं। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक मालदीव के मंत्रियों की अपमानजनक टिप्पणियों की व्यापक रूप से आलोचना की गई और पर्यटन स्थल के रूप में मालदीव का बहिष्कार करने का आह्वान किया गया।

विवाद के बावजूद संबंधित मंत्रियों की ओर से कोई माफ़ी नहीं मांगी गई या बयान वापस नहीं लिया गया। मालदीव सरकार ने एक बयान जारी कर स्वीकार किया, “मालदीव सरकार विदेशी नेताओं और गणमान्य व्यक्तियों के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपमानजनक टिप्पणियों से अवगत है। ये विचार व्यक्तिगत हैं और मालदीव सरकार के विचारों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं।” “इसके अलावा, सरकार के संबंधित अधिकारी ऐसे अपमानजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने में संकोच नहीं करेंगे।”

प्रधानमंत्री ने कहा की हाल ही में मुझे लक्षद्वीप के लोगों के बीच रहने का अवसर मिला। मैं अभी भी इसके द्वीपों की अद्भुत सुंदरता और लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं। मुझे अगत्ती, बंगाराम और कावारत्ती के लोगों के साथ बातचीत करने का अवसर मिला। मैं द्वीपों के लोगों को उनके आतिथ्य के लिए धन्यवाद देता हूं। यहां लक्षद्वीप का एक हवाई दृश्य है। कुछ मुख्य आकर्षण हैं… अपने प्रवास के दौरान, मैंने स्नॉर्कलिंग की भी कोशिश की – क्या अनुभव है! उन लोगों के लिए जो रोमांच को अपनाना चाहते हैं , लक्षद्वीप आपकी सूची में होना चाहिए।

प्रधान मंत्री मोदी ने 2 जनवरी को केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप का दौरा किया और स्नॉर्कलिंग में हाथ आजमाने के बाद एक ‘रोमांचक अनुभव’ सहित कई तस्वीरें साझा कीं। एक्स पर पोस्ट की एक श्रृंखला में, पीएम मोदी ने सफेद समुद्र तटों और प्राचीन नीले आसमान और समुद्र की तस्वीरें साझा कीं और उन्हें एक संदेश के साथ टैग किया, जिसमें लिखा था, “जो लोग रोमांच को अपनाना चाहते हैं, उनके लिए लक्षद्वीप होना चाहिए।” आपकी सूची में।”

बिना टिकट ट्रेन से करें सफर, जानिए रेलवे के इस खास नियम के बारे में…

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!