होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

20 से 30 वर्ष की महिलाओं के लिए Latest Lehenga Choli Design

Latest Lehenga Choli Design : इस साल के फैशन ट्रेंड की बात करें तो लहंगा इसमें अहम जगह रखेगा। क्योंकि इस साल महिलाओं ने साड़ियों की तरह लहंगा भी ज्यादा पहना है। चाहे आपकी खुद की शादी हो या किसी और की, आपको किसी शादी या दुल्हन के कार्यक्रम में पहनने के लिए लहंगे से बेहतर विकल्प शायद ही मिलेगा। इसलिए आज के आर्टिकल में हमने इस साल के सबसे स्टाइलिश लहंगों को शामिल किया है। आपके किसी भी फंक्शन के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

Foil Printed Ready to Wear Lehenga Choli With Dupatta

 20 से 30 वर्ष की महिलाओं के लिए Latest Lehenga Choli Design

गुलाबी कलर का ये खूबसूरत फॉयल प्रिंटेड लहंगा चोली आपको क्लासि लुक देगा। इस लहंगा चोली को आप किसी भी छोटे  या बड़े अवसर पर पहन सकती है। इस लहंगा चोली को आप किसी की मेहँदी फंक्शन में भी पहन सकती है। इसे आपको डिफरेंट लुक मिलेगा।

Embellished Mirror Work Ready to Wear Lehenga Choli With Dupatta

 20 से 30 वर्ष की महिलाओं के लिए Latest Lehenga Choli Design

ब्लू कलर का मिरर वर्क लहंगा चोली बहुत ही खूबसूरत है। ये वजन में बेहद हल्का और आरामदायक है। इस लहंगा चोली में आपको मैचिंग डिजाईन वाला दुपट्टा भी मिल रहा है। इसे पहन कर आप खुद को स्टाइलिश लुक दें सकती है।

Red & Gold-Toned Embroidered Block Print Lehenga Choli With Dupatta

 20 से 30 वर्ष की महिलाओं के लिए Latest Lehenga Choli Design

रेड और गोल्ड टोन वाला ये लहंगा चोली बहुत ही खूबसूरत है। इस लहंगा में लटकन भी लगे हुए है। इसमें आपको खूबसूरत लुक वाला दुपट्टा भी मिल रहा है। इसे आप अपनी सगाई फंक्शन में भी पहन सकती है। रेड कलर होने की वजह से ये आपको आकर्षक लुक देगा।

Sequin work saree : फेयरवेल पार्टी के लिए बेस्ट 3 सेक्विन वर्क साड़ी डिजाइन

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV