सिंगरौली

सिंगरौली की ताजा खबरें और बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक पर

हाइलाइट्स

  • 60 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी
  • शादी का झांसा देकर महिला से 3 साल तक अवैध संबंध, शादी से इनकार करने पर केस दर्ज
  • सरकारी स्कूल के हेड टीचर शराब के नशे में पहुंचे स्कूल, वीडियो वायरल

Today Singrauli News : सिंगरौली की आज दिनभर की लेटेस्ट खबरें और सभी बड़ी खबरें पढ़ सकते हैं सिर्फ एक क्लिक पर…

60 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

माड़ा थाना क्षेत्र के जरहा निवासी एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ने अपने घर में मिट्टी के बने कोठिला फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जरहा निवासी रयमतिया शाह उम्र 60 वर्ष पिछले माह 16 जनवरी से लापता थी। थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

शादी का झांसा देकर महिला से 3 साल तक अवैध संबंध, शादी से इनकार करने पर केस दर्ज

सरई थाने के धौहनी गांव निवासी एक तलाकशुदा महिला को पापल गांव के एक युवक ने शादी का झांसा देकर तीन साल तक अपने साथ रखा। अब आरोपी युवक शादी से इंकार कर रहा है। महिला की रिपोर्ट के आधार पर सरई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार धौहनी गांव निवासी 32 वर्षीय महिला है, जिसे उसके पति ने छोड़ दिया था। पापल गांव के आरोपी श्यामसुंदर जयसवाल पिता लक्ष्मी प्रसाद जयसवाल ने महिला से मुलाकात के बाद 2021 में शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाता रहा और इस बार महिला का आरोप है कि श्यामसुंदर जयसवाल ने अब इससे इनकार कर दिया है। महिला की उससे शादी करने की रिपोर्ट के आधार पर सरई पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 376-2 (एन) के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सरकारी स्कूल के हेड टीचर शराब के नशे में पहुंचे स्कूल, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के एस स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि सरकारी स्कूल का हेडमास्टर शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंच रहा है। नशे में धुत हेडमास्टर द्वारा बच्चों को पढ़ाते हुए ग्रामीणों ने उसका वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। मामले की जानकारी के बाद शिक्षा विभाग प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बना रहा है।

रीवा-सीधी-सिंगरौली और सतना वासियों के लिए खुशखबरी, 1 घंटे में पूरा होगा रीवा से भोपाल का सफ़र !

लाडली बहनों के लिए खुशखबरी! लाडली बहना आवास योजना की नई लिस्ट हुई जारी, देखे लिस्ट

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!