Tech

Lava जल्द ही अपने Android 14 और Android 15 के अपग्रेड वर्जन में 5G फोन लॉन्च करेगा।

Lava Blaze Curve 5G : लावा का एक नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है, जिसे कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीज किया है। इसे Lava Blaze Curve 5G के नाम से लॉन्च किया जाने वाला है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह 5G फोन होगा और इसमें कर्व्ड डिस्प्ले होगा। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक लावा मोबाइल के प्रेसिडेंट सुनील रैना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फोन का नाम साझा किया है। इस पोस्ट में 𝗘𝗔𝗟𝗚𝗩𝗨𝗭𝟱𝗖𝗕𝗘𝗥 को डी-कोड करने के लिए कहा गया है।

13 जनवरी को Infinix का दमदार स्मार्टफोन लॉन्च, मार्केट में बेहद सस्ती होगी कीमत

आपको बता दें की Lava कंपनी पहले ही Lava Agni 2 5G में कर्व्ड डिस्प्ले ऑफर कर चुकी है। वहीं इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.78 इंच Full HD+ (2220×1080 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस फोन में मीडियाटेक का डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर लगा है। यह स्टॉक Android 13 पर चलता है, जिसका अर्थ है कि यह शुद्ध एंड्रॉइड अनुभव प्रदान करता है। इसे कंपनी ने लॉन्च के समय Android 14 और Android 15 के अपग्रेड की घोषणा की है।

Women Ethnic Wear : मनचाहा लुक पाने के लिए ट्राई करें ये खूबसूरत एथनिक वियर, देखें टॉप 3 डिजाइन

इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP का मेन सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ सेल्फी कैमरा 16MP का दिया है। वहीं कम्पनी का दावा है कि फोन 8 GB रैम को वर्चुअल एक्सपेंशन सपोर्ट के साथ 16GB तक बढ़ाया जा सकता है। Lava Agni 2 5G में 4,700mAh की बैटरी है, जो 66W वायर्ड फास्ट-चार्जिंग एडाप्टर से लैस है।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!