होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Lehenga Saree Design : ये लहंगा साड़ियां आपको देंगी जबरदस्त लुक, देखें डिजाइन

Lehenga Saree Design : शादी के फंक्शन में ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए लहंगा स्टाइल साड़ी बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। ऐसे फंक्शन में महिलाएं लहंगा-चोली और साड़ी पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। हालाँकि, दोनों में से किसी एक को चुनना हमेशा एक मुश्किल काम होता है। तभी तो आज लहंगा और साड़ी इन दोनों का खूबसूरत फ्यूज़न बन रहा है। अगर आप दुल्हन बनने जा रही हैं या किसी खास शादी समारोह में शामिल होने जा रही हैं तो यह खास साड़ी आपको सैकड़ों लोगों की भीड़ से अलग दिखाएगी।

Black Saree

Lehenga Saree Design

काले रंग की यह खूबसूरत लहंगा साड़ी बेहद खूबसूरत और लाजवाब है। इस ब्लैक लहंगा साड़ी को पहनने के बाद आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। आप इस साड़ी को बाजार से या ऑनलाइन खरीद सकती हैं। यह साड़ी इतनी फैंसी और डिजाइनर है कि इसे पहनने के बाद आपको मॉडर्न और स्टाइलिश लुक मिलेगा।

black saree lehenga

Lehenga Saree Design

काले रंग की यह खूबसूरत साड़ी लहंगा स्टाइल में डिजाइन की गई है। इस साड़ी के साथ आने वाला ब्लाउज बेहद फैंसी और डिजाइनर है। इस लहंगा साड़ी को आप किसी भी छोटे या बड़े मौके पर पहन सकती हैं। इसका डिजाइन बेहद अनोखा और खूबसूरत है। अगर आप इसके साथ मैचिंग ब्लैक कलर की ज्वेलरी पहनेंगी तो आपको और भी खूबसूरत लुक मिलेगा।

Blue Net Embroidery Sequin Lehenga Saree

Lehenga Saree Design

नीले रंग की साड़ी पर सीक्विन वर्क है। इस लहंगा साड़ी को आप किसी की भी शादी के फंक्शन में पहन सकती हैं। यह साड़ी जितनी खूबसूरत है उतनी ही आरामदायक भी। इसे डायमंड ज्वेलरी के साथ स्टाइल करें, बेहद खूबसूरत लुक मिलेगा।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV