होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Lok Sabha Chunav 2024 : लालू यादव के परिवारवाद की टिप्पणी पर पीएम मोदी ने दिया जवाब

Lok Sabha Chunav 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले देश में परिवारवाद को लेकर सियासी घमासान तेज हो गया है। एक दिन पहले यानि रविवार को बिहार में लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी तो प्रधानमंत्री ने भी सोमवार को इसका जवाब दिया।

लालू ने अपने बेटे तेजस्वी यादव की जन विश्वास रैली में कहा कि मोदी का कोई परिवार नहीं है। प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के आदिलाबाद में आयोजित एक जनसभा में कहा कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है। आज देश की करोड़ों बेटियां-माताएं-बहनें यही मोदी का परिवार है। देश का हर गरीब मेरा परिवार है। जिसका कोई नहीं है, वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है।

मेरा भारत-मेरा परिवार, इन्हीं भावनाओं का विस्तार लेकर मैं सपनों को संकल्प के साथ सिद्ध करने के लिए, आपके लिए जी रहा हूं, आपके लिए जूझ रहा हूं और आपके लिए जूझता रहूंगा। – पीएम मोदी

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV