होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

लोकायुक्त टीम ने बीसीएम को 7 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Corruption News : मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सरकारी अधिकारी रिश्वत लेते पकड़े जाते हैं। मध्य प्रदेश में भोपाल लोकायुक्त टीम ने गुरुवार को सिरोंज के राजीव गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में एक बीसीएम महिला को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. बीसीएम ने नवंबर से बकाया प्रोत्साहन राशि जारी करने के एवज में जिले की आशा कार्यकर्ता से रिश्वत की मांग की थी। लोकायुक्त पुलिस ने जाल बिछाकर बीसीएम को 7 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया।

ये भी पढे- Nose Pin Design : शादी या पार्टी फंक्शन में पहनें ऐसी आकर्षक नोज पिन, मिलेगा यूनिक लुक

मामला राजीव गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल सिरोंज का है। वहां पदस्थ बीसीएम संध्या जैन ने झुकरहोज  गांव की आशा कार्यकर्ता हरिबाई से रिश्वत की मांग की। भोपाल लोकायुक्त द्वारा एसपी को भेजी गई शिकायत में कहा गया है कि 14 फरवरी को संध्या जैन ने बकाया राशि जारी करने के बदले में हरिबाई से 3,000 रुपये और दो अन्य आशा कार्यकर्ताओं से 4,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी। हरीबाई ने इसकी शिकायत लोकायुक्त से की और जाल बिछाया। गुरुवार को जब बीसीएम सिरंज के एक अस्पताल में 7,000 रुपये की रिश्वत ले रहा था, तभी लोकायुक्त टीम ने उसे पकड़ लिया।

पन्ना में हीरे की नीलामी के पहले दिन 83 लाख रुपये के हीरे बिके

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV