होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

 Long Sleeve Blouse : यूनिक लुक के लिए पहनिए लॉन्ग स्लीव ब्लाउज

Long Sleeve Blouse : ब्लाउज को साड़ी से लेकर लहंगे तक हर चीज के साथ डिजाइन किया गया है और इनके कई डिजाइन आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स में मिल जाएंगे। वहीं फैशन का दौर तेजी से बदल रहा है और बाजार में कुछ न कुछ नया और बेहतर देखने को मिल रहा है। आज हम आपको कुछ नए और स्टाइलिश लॉन्ग स्लीव ब्लाउज डिजाइन दिखाएंगे जो आपके लुक में चार चांद लगा देंगे।

Silk Button Down Readymade Saree Blouse

ये चोकर नेकलाइन वाला ग्रीन ब्लाउज बेहद ही क्लासी और स्टाइलिश लुक वाला है। इसे आप लहंगा, साड़ी और टॉप की तरह पहन सकती है। ये आपको बेहद क्लासी लुक देगा। इसे आप ऑनलाइन खरीद सकती है।

Women Textured Lycra Blouse

ये गोल्डन लॉन्ग स्लीव ब्लाउज बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। इसे आप लहंगा पर भी पहन सकती है। ये एक ऐसा रंग है जिसे आप हर रंग की साड़ी के साथ पहन सकती है। इस गोल्डन ब्लाउज को आप ऑनलाइन खरीद सकती है।

Sequins Embroidered Round Neck Blouse

लहंगा और साड़ी दोनों के साथ पहन सकती है इस खूबसूरत पर्पल ब्लाउज को। ये लॉन्ग स्लीव पर्पल ब्लाउज विंटर के लिए बेस्ट है। ये आपको बेहद ही आकर्षक लुक देगा। इसे आप ऑनलाइन खरीद सकती है।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV