होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Loose Fit Shirt : फैंसी लुक और मॉडर्न स्टाइल पाने के लिए अपने फैशन में शामिल करें लूज फिट शर्ट

Loose Fit Shirt : आप फैंसी लुक और मॉडर्न स्टाइल के लिए इस लूज फिट शर्ट को अपने फैशन में शामिल कर सकते हैं। ये शर्ट्स इन दिनों काफी पॉपुलर हैं, जो कई शानदार पैटर्न और डिजाइन के साथ आ रहे हैं। जिससे आप मॉडर्न और यूनिक स्टाइल पा सकते हैं। ये स्टाइलिश शर्ट भी आपको ज्यादा आकर्षक और हैंडसम लुक देंगे। इन्हें बनाने में मुलायम और हल्के कपड़ों का इस्तेमाल किया गया है। आप इन स्टाइलिश शर्ट्स को पहनकर स्थाई आराम और अच्छा स्टाइल पा सकें।

चेक पैटर्न फुल स्लीव शर्ट (Check Pattern Full Sleeve Shirt)

इस चेक शर्ट का पैटर्न बहुत ही शानदार और आकर्षक है। यह शर्ट लुक पर फिट बैठता है। इस शर्ट में चेक पैटर्न भी उपलब्ध है। जो आपको खूबसूरत लुक और स्टाइल दे सकता है। यह शर्ट पूरी आस्तीन के साथ आती है। इसे कैज़ुअल वियर के लिए परफेक्ट और बेस्ट शर्ट माना जाता है। इस शर्ट का सूती कपड़ा त्वचा के अनुकूल और आरामदायक है।

स्क्रूट फिटनेस रिज़ॉर्ट शर्ट (Scrut Fitness Resort Shirt)

यह आधी आस्तीन वाली बेहतरीन प्रिंटेड शर्ट बहुत उच्च गुणवत्ता वाली है। यह शर्ट पहनने के लिए बहुत अच्छी है। इस शर्ट में ढीली फिटिंग के साथ-साथ कई साइज भी हैं। जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार ले सकते हैं। ये शर्ट दिलचस्प पैटर्न के साथ आ रहे हैं। इसे आप जींस के साथ भी मैच कर सकते हैं।

लूज़ फ़िट डेनिम शर्ट (Loose Fit Denim Shirt)

यह डेनिम स्टाइल में मिलने वाली बहुत ही अच्छी शर्ट है। यह शर्ट ढीली फिटिंग प्रदान करती है। यह शर्ट हर मौसम के लिए उपयुक्त मानी जाती है। इसके पॉकेट में फ्लैप और बटन क्लोजर की सुविधा भी है। यह बनियान स्टाइल वाली एक बेहतरीन शर्ट है। आप इस शर्ट को ब्लैक डेनिम के साथ मैच करके अपने लुक को और भी मॉडर्न और स्टाइलिश बना सकते हैं।

Kurta Pajama Designs : मकर संक्रांति पर स्टाइलिश लुक पाने के लिए स्टाइल करें कुर्ता पायजामा

Live TV