Fashion

Lotus Design Jewellery Set : अट्रैक्टिव लुक के लिए ट्राई करें ये खूबसूरत लोटस ज्वेलरी सेट

Lotus Design Jewellery Set : फूल किसे पसंद नहीं हैं? महिला चाहे किसी भी उम्र की हो, उसे फ्लोरल डिजाइन वाली ड्रेस और ज्वैलरी पसंद आती है। कोई भी आभूषण या पोशाक जिसमें पुष्प डिजाइन हो, उसमें एक अलग ही चमक आती है। आज हम आपको कमल डिजाइन वाले आकर्षक ज्वेलरी सेट दिखाने जा रहे हैं जिसमें आपको नेकलेस, ईयररिंग्स और अंगूठियां भी देखने को मिलेंगी।

अगर आप नई-नवेली दुल्हन हैं तो इन ज्वेलरी सेट को शादी समारोह के दौरान और उसके बाद भी पहन सकती हैं। ये नेकलेस सेट आपकी खूबसूरती बढ़ा देंगे। इनमें आपको गोल्डन, मिक्स्ड ज्वेल और सिल्वर कलर के ऑप्शन मिल रहे हैं। आप यहां लेटेस्ट डिजाइन के ज्वेलरी सेट जरूर ट्राई करें।

Green White Lotus Shaped Necklace Set

Lotus Design Jewellery Set :  अट्रैक्टिव लुक के लिए ट्राई करें ये खूबसूरत लोटस ज्वेलरी सेट

गोल्ड प्लेटेड लोटस ज्वेलरी सेट से बढ़ाये अपने ज्वेलरी कलेक्शन की सुन्दरता। जटिल रूप से डिज़ाइन किया गया हार और मैचिंग झुमके सुंदरता और भारतीय संस्कृति को दर्शाते हैं। बारीकियों पर बारीकी से ध्यान देकर तैयार किया गया यह सेट किसी भी पहनावे में सहजता से ग्लैमर का स्पर्श जोड़ता है। सोने की शाश्वत सुंदरता को अपनाएं और इस हार सेट को एक मूल्यवान सहायक वस्तु बनाएं, जो विशेष अवसरों और समारोहों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

Lotus Necklace Set

Lotus Design Jewellery Set :  अट्रैक्टिव लुक के लिए ट्राई करें ये खूबसूरत लोटस ज्वेलरी सेट

इस खूबसूरत कमल डिज़ाइन वाले नेकलेस सेट को अपने आभूषण संग्रह में अवश्य शामिल करें। इस चोकर नेकलेस सेट को आप अपने पारंपरिक परिधान के साथ पहन सकती हैं। यह आपको आकर्षक लुक देगा। इसमें छोटे-छोटे सफेद और लाल रंग के मोती भी लगे हुए हैं। इसके अलावा इसमें आपको लोटस डिजाइन झुमका भी मिल रहा है।

Gold Plated Elegant Lotus Design Necklace and Earrings

Lotus Design Jewellery Set :  अट्रैक्टिव लुक के लिए ट्राई करें ये खूबसूरत लोटस ज्वेलरी सेट

इस शानदार गोल्ड प्लेटेड एलिगेंट लोटस डिज़ाइन नेकलेस सेट के साथ अपनी शैली को ऊंचा उठाएं। जटिल कमल डिज़ाइन से सुंदरता झलकती है और सोना चढ़ाना परिष्कार का स्पर्श जोड़ता है। किसी भी अवसर के लिए बिल्कुल उपयुक्त, यह सेट उन लोगों के लिए जरूरी है जो सुंदरता और अनुग्रह की सराहना करते हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान… More »
Back to top button