होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Maang Tikka Design : देखें शानदार ब्राइडल मांग टीका डिजाइन

Maang Tikka Design : अगर इस वेडिंग सीजन आपकी भी शादी होने वाली है तो आज का हमारा कलेक्शन आपके लिए बेहद खास होने वाला है। अगर अपने खास मौके के लिए मांग टीका खरीदना चाहती हैं और सोच रही हैं कि आजकल किस तरह का मांग टीका ट्रेंड में है, किस तरह का मांग टीका आपकी ड्रेस और आपके चेहरे पर अच्छा लगेगा, तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें। हम आपको इस लेख में नवीनतम मांग टीका डिजाईन दिखायेंगे।

Gold-Plated Bridal Maang Tikka

Maang Tikka Design : देखें शानदार ब्राइडल मांग टीका डिजाइन

इस खूबसूरत स्टोन स्टड और पर्ल वर्क वाले मांगटिका को आप अपने ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ पहन सकती है। इस खूबसूरत डिजाईन वाले मांगटिका को आप शादी या पार्टी फंक्शन में ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ पहन सकती है। ये आपको आकर्षक लुक देगी। इसमें छोटे और बड़े मोती भी लगे हुए है।

Pink Kundan Beads Antique Gold Maang Tikka

Maang Tikka Design : देखें शानदार ब्राइडल मांग टीका डिजाइन

इस खूबसूरत पिंक और सफ़ेद पर्ल वर्क वाले कुंदन स्टड मांगटिका को ऑनलाइन खरीद सकती है। इसमें पिंक और सफ़ेद पर्ल भी लगे हुए है। इसे आप अपने पार्टी वियर ऑउटफिट के साथ पहन सकती है। इस खूबसूरत मांगटिका को आप अपने एथनिक ड्रेस के साथ पहन सकती है।

Gold Plated Red & Green AD Studded Maang Tikka

Maang Tikka Design : देखें शानदार ब्राइडल मांग टीका डिजाइन

इस शानदार ग्रीन और रेड कलर के गोल्ड प्लेटेड मांगटिका को आप ऑनलाइन खरीद सकती है। इसमें बड़े मोती भी लगे हुए है। इसमें फ्लोरल डिजाईन भी है। इसे आप ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ पहन सकती है।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV