मध्यप्रदेश

उज्जैन में दोहरे हत्या कांड से मचा हड़कंप, घर में सो रहे भाजपा नेता और पत्नी की हत्या !

मध्य प्रदेश के उज्जैन में माकड़ोन सरदार पटेल की मूर्ति तोड़े जाने का मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ है कि एक और दर्दनाक घटना हो गई है। उज्जैन में दोहरे हत्या का मामला सामने आया है। हत्या बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की हुई है। इस खबर से इलाके में हड़कंप मच हुआ है।

उज्जैन के नरवर थाना क्षेत्र में पति-पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है।  बताया जा रहा है कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात का है।  जानकारी के मुताबिक देवास रोड स्थित पिपलौदा गांव में रहने वाले पूर्व सरपंच और बीजेपी नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नी कुमावत की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। प्रारंभिक जांच में घर में घुसकर हत्या करने का आरोप सामने आया है।

Madhya Pradesh सरदार पटेल की मूर्ति तोड़ने के मामले में CMO और TI सस्पेंड

प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल ?

  • उज्जैन में भाजपा नेता श्री रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की हत्या की खबर ने प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाए हैं।
  • छिन्दवाड़ा और सिवनी में पुलिस कर्मियों की हत्या और रतलाम में थाने से टीआई की जीप चोरी होने के बाद अब मुख्यमंत्री के गृहक्षेत्र में भाजपा नेता की ही हत्या होना प्रदेश के हालात बयान करते हैं।
  • मैं मुख्यमंत्री जी से अनुरोध करूँगा कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सार्थक कदम उठाएँ और अपराधियों को कड़ी सजा देकर मध्यप्रदेश को सबके लिये सुरक्षित प्रदेश बनाने की दिशा में काम करें।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!